7793959d64801b7960b6de49aa8f3280 original


फिल्म निर्माता जेरेमी कॉर्बेल ने एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में एक अज्ञात उड़ने वाली चीज या यूएफओ को कैलिफोर्निया के समुद्र में गायब होते हुए देखा गया है. कॉर्बेल ने बताया कि इस वीडियो को साल 2019 जुलाई में सैन डिएगो के तट पर अमेरिकी नौसेना ने रिकॉर्ड किया था. वहीं वीडियो में नजर आ रही चीज एक गहरे रंग की गोलाकार वस्तु लग रही है.

वहीं वीडियो में सैन्य कर्मियों इस वस्तु के गायब होते ही कहते हैं कि ये डूब गई है. संयुक्त राज्य अमेरिका के रक्षा विभाग ने पुष्टि की है कि वीडियो सैन्य कर्मियों ने रिकॉर्ड किया गया था, वहीं अब इस वीडियो की जांच पेंटागन की अज्ञात एरियल फेनोमेना टास्क फोर्स करेगी. पेंटागन के प्रवक्ता डेब्रीफ ने ईमेल में कहा है कि ‘वो पुष्टि कर सकते हैं कि वीडियो नौसेना कर्मियों ने लिया था’. वहीं जेरेमी कॉर्बेल ने 15 मई को इस वीडियो को लीक किया जिसे अब तक ट्विटर पर 9.7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

खोज में भेजी गई थी पनडुब्बी

जेरेमी कॉर्बेल ने अपने बयान में बताया कि ये यूएफओ ट्रांस मीडियम जैसा लग रहा है, जो हवा और पानी दोनों में चल सकता है. वहीं खुफिया रिपोर्ट के मुताबिक जब पानी के अंदर यूएफओ को ढूंढने के लिए पनडुब्बी भेजी गई तो वहां कुछ नहीं मिला.

पहले भी जारी हुआ था वीडियो

कॉर्बेल का कहना है कि फुटेज को 15 जुलाई 2019 को यूएसए में नौसेना कर्मियों ने रिकॉर्ड किया गया था.  वहीं पिछले साल पेंटागन ने आधिकारिक रूप से तीन यूएफओ वीडियो जारी किए थे जो 2004 और 2005 में नौसेना के पायलटों ने लिए गए थे.

इसे भी पढ़ेंः

कोलंबस के जन्म को लेकर सामने आई डीएनए रिपोर्ट, कई सालों से चल रहा था विवाद

11 दिन बाद इजराइल और हमास के बीच युद्धविराम, अमेरिकी दबाव और मिस्र की मध्यस्थता से रूका खूनी संघर्ष



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *