5d78bfcd1efa7d7fc77d71c83e557528 original


इस वीकेंड  डांसिंग रियलिटी शो ‘सुपर डांसर – चैप्टर 4’ के जज पैनल में बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी शामिल होंगे. वह शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बसु के साथ सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में शामिल होंगे. मध्यप्रदेश की  कंटेस्टेंट अंशिका राजपूत ने सुपर गुरु आर्यन पात्रा के साथ सुनील शेट्टी के पॉपुलर सॉन्ग ‘क्या अदा क्या जलवे तेरे पारो’ पर परफॉर्म किया. इस परफॉर्मेंस को देख कर सुनील शेट्टी काफी खुश हुए.

सुनील शेट्टी ने उनके धांसू परफॉर्मेंस के लिए स्टैंडिंग ओवेशन दिया! दोनों के टैलेंट की सराहना करते हुए सुनील शेट्टी की तुरंत कहा कि वह अवाक् हो गए. उन्होंने अंशिका की मां की भी उनकी बेटी पर हमेशा विश्वास रखने के लिए प्रशंसा की. सुनील शेट्टी ने कहा, “मैं उन सभी माता-पिता को सलाम करता हूं जो अपने बच्चों का समर्थन करते हैं. हम आज अपने क्षेत्रों में सफल हैं क्योंकि हमारे माता-पिता ने हम पर विश्वास किया और हमारे सपनों का समर्थन किया.”

सुनील शेट्टी ने की तारीफ

सुनील शेट्टी ने आगे कहा कि कैसे उनके अपने पिता ने हमेशा कहा कि लड़कियों को पढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया जाना चाहिए और अपनी बहनों के बारे में बात करनी चाहिए, जो अपने माता-पिता द्वारा दिए गए आत्मविश्वास और उनके द्वारा प्रोत्साहित की जाने वाली शिक्षा के कारण अपने निजी जीवन में चुनौतियों का सामना कर सकती हैं. उन्होंने यह भी कहा, “वो ही खूबसूरत रिश्ता मैं आथिया के साथ शेयर करता हूं. हम एक दूसरे पर विश्वास करते हैं.”

Super Dancer 4:  कंटेस्टेंट अंशिका राजपूत की परफॉर्मेंस देख अवाक रह गए सुनील शेट्टी, देखिए तारीफ में क्या-क्या कह दिया

शिल्पा शेट्टी ने की तारीफ

शो की जज शिल्पा शेट्टी न केवल इस परफॉर्मेंस से प्रभावित हुईं, बल्कि उन्होंने अंशिका और आर्यन के फोक-फ़्यूज़न एपिसोड में दिए गए प्रदर्शन के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि भले ही वह उस एपिसोड के लिए शो में मौजूद नहीं थी, लेकिन वह  इसे टीवी पर देखना बिल्कुल भी मिस नहीं करती थी! उन्होंने अंशिका को ‘सीधी’ ओवेशन दिया और कोरियोग्राफी के लिए आर्यन की तारीफ की.

Super Dancer 4:  कंटेस्टेंट अंशिका राजपूत की परफॉर्मेंस देख अवाक रह गए सुनील शेट्टी, देखिए तारीफ में क्या-क्या कह दिया

ये भी पढ़ें-

मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया में बांग्लादेशी किंश्वर चौधरी की धूम, बैंगन भर्ता हुआ वायरल

विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक बनाएंगे महेश मांजरेकर, जानिए फिल्म का टाइटल



Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *