redmi 1621996196


स्मार्टफोन कंपनी रेडमी (Redmi) ने आज (26 मई को) एक लॉन्च इवेंट रखा है इस इवेंट में कंपनी एक शानदार स्मार्टफोन और ईयरबड्स को पेश करने की तैयारी कर रही है। कंपनी आज Redmi Note 10 Pro 5G और Redmi AirDots 3 Pro को चीनी मार्केट में उतार सकती है। JD लिस्टिंग में Redmi Note 10 Pro 5G का आधिकारिक पोस्टर देखा गया था। वहीं एक लीक में इस अपकमिंग स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के साथ ही इसकी कीमत के बारे में बताया गया है। वहीं Earbuds Redmi AirDots3 Pro कि बात करें तो यह ब्रैंड का पहला TWS डिवाइस है, जो एक्टिव नॉयज कैंसलेशन (ANC) समेत कई खास फीचर्स से लैस होगा। 

 

ये भी पढ़ें:- WhatsApp, Twitter और FB की बढ़ी टेंशन, नए IT नियमों को मानने की डेडलाइन आज हो रही खत्म

 

Redmi Note 10 Pro 5G में मिलेंगे ये फीचर और स्पेसिफिकेशन
लीक के मुताबिक फोन में 6.6 इंच की LCD FHD+ स्क्रीन मिलेगी। फोन पंच-होल डिजाइन और पतले बेजल्स के साथ आएगा। इसमें पीछे ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें प्राइमरी कैमरा 64MP का होगा। कुछ खबरों के अनुसार, Note 10 Pro 5G में Dimensity 900 Chipset मिल सकता है। फोन की शुरुआती कीमत 1799 युआन (करीब 20,400 रुपयये) हो सकती है। इसके अन्य स्पेसिफिकेशंस और कीमत की सटीक जानकारी आज लॉन्चिंग के बाद पता चलेगी।

 

ये भी पढ़ें:- 2.5 करोड़ से ज्यादा बिकने वाले फोन को Xiaomi ने फिर किया लॉन्च, जानें फीचर्स

 

Redmi AirDots3 Pro की खूबियों 
रेडमी के खास ईयरबड्स की बात करें तो इसमें प्रो-लेवल फ्लैगशिप फीचर्स होंगे, जिनमें डीप नॉयज रिडक्शन प्रमुख है। वहीं इसका लुक भी प्रो लेवल ईयरबड्स के जैसा होगा। यह ईयरबड्स डीप नॉयज रिडक्शन के साथ ही थ्री स्पीड एक्टिव नॉयज रिडक्शन सपोर्ट करेगा। Redmi AirDots3 Pro में नॉयज यानी शोर कम करने के लिए अलग-अलग मोड्स दिए हुए हैं, जिनमे डेली, ऑफिस और एयर टूर्स जैसे मोड प्रमुख हैं। इसके साथ ही ट्रांसपोर्ट मोड भी है, जिसमें यात्रा के समय गाड़ियों की शोर दब जाती है और यूजर्स को बात करने में किसी तरह ही समस्या नहीं होती। इसकी कीमत का अभी खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन आज 2 बजे हो रहे लॉन्चिंग इवेंट में इससे जुड़ी सभी जानकारी मिल जाएगी।

संबंधित खबरें



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *