b0454b1cd72cfa054134a2a7b936a1d4 original


देश में कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर ने कहर बरपा रखा है. इस वायरस की चपेट में आम आदमी से लेकर बड़ी हस्तियां समेत हर कोई आ रहा है. देश भर में हजारों लोग कोरोना संक्रमण के चलते जान गंवा चुके हैं. नेता, खिलाड़ी और टीवी-बॉलीवुड लगभग हर इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने भी अपनी जान गंवाई है. हाल में बिग बॉस 14 फेम निक्की तम्बोली के भाई विनीत और यूट्यूबर-एक्टर राहुल वोहरा की भी कोरोना से मौत हुई है. 

कई टीवी सेलेब्स अब भी कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं. इस लिस्ट में ‘जमाई राजा’ फेम रवि दुबे का नाम भी शामिल हो गया है. रवि दुबे ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट करवाने के लिए कहा है. उन्होंने ये भी बताया कि वह घर में ही क्वारंटीन हैं और डॉक्टर्स के साथ संपर्क में हैं. 

प्रियजनों की देखरेख में

रवि दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पर नोट शेयर किया. उन्होंने लिखा,”हैलो गायज, मुझे अभी रिपोर्ट मिली है जोकि कोरोना पॉजिटिव है. पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं, उन्हें सलाह देता हूं कि अपना ध्यान रखें और अगर लक्षण दिखें तो टेस्ट करवाएं. मैंने क्वारंटीन हो गया हूं और मैं अपनी प्रियजनों की देखरेख में हूं. सुरक्षित रहिए, पॉजिटिव रहिए(मतलब उम्मीदें बनाएं रखें) ईश्वर सबका भला करें.”

यहां देखिए रवि दुबे का इंस्टाग्रा पोस्ट-



रवि दुबे की इस पोस्ट पर उनके इंडस्ट्री के दोस्त और फैंस जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. उनकी पत्नी सरगुन मेहनता, को-एक्ट्रेस निया शर्मा, आशा नेगी, शहजाद देओल, पुलकित सम्राट समेत कई दोस्तों ने उनके स्वास्थ्य की प्रार्थना की है. बात करें वर्क फ्रंट की तो रवि दुबे हाल में स्ट्रीम हुई वेब सीरीज ‘जमाई राजा 2.0’ में नजर आए हैं. इसमें वह निया शर्मा के साथ दिखाई दिए हैं.

ये भी पढ़ें-

Malika Arora Yoga: मालाइका अरोड़ा के बताए हुए ये तीन तरह के योगा करके अपना वजन कम करें, देखें Video

मौनी रॉय ने शेयर की हैं अपने ट्रिप की थ्रोबैक तस्वीरें, White ड्रेस में दिए हैं कातिलाना पोज





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *