55d5e197ca47df04a5f08c1a10c7c11d original


छोटे पर्दे पर ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ बहुत जल्द ही धमाल मचाने वाला है और मेकर्स का कहना है कि पिछले साल की तरह इस बार भी कंटेस्टेंट्स का डिजिटल सिलेक्शन और स्क्रीनिंग प्रोसेस होगा. ‘केबीसी 13’ के लिए 10 मई से रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुका है. अमिताभ बच्चन अबतक सात सवाल पूछ चुके हैं. 

बीती रात अमिताभ बच्चन ने रजिस्ट्रेशन के लिए आठवां सवाल पूछा है. ये सवाल साल 2021 के दादा साहेब फालके अवार्ड से जुड़ा है. इस सवाल को पूछने से पहले अमिताभ बच्चन ने लोगों को ‘केबीसी 13’ में खेलने के लिए मोटिवेट किया है. बिग भी कहते हैं,”आपने कभी गौर किया कि लाख पत्थर राह में आ जाए, लेकिन पानी अपना रास्ता नहीं बदलता.”

बिग बी आगे कहते है,”कुछ ऐसा ही हमारे साथ भी होता है. हमारे सपने भी पानी की तरह ही होते हैं. लाख चुनौतियां राह में आए, कोशिशों से ही सपनों की मंजिल मिलकर ही रहती है. आप की कोशिशों को अब मंजिल से मिलने में देर नहीं रही. कोशिश करके देखिए, शायद आज का सवाल आपको आपकी मंजिल से मिलवा दे.” 

सवाल 8: 2021 में दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से किसे सम्मानित किया गया?
A. कमल हासन
B. धर्मेंद्र
C. जितेंद्र
D. रजनीकांत

इस सवाल का सही जवाब है D. रजनीकांत

आप वीडियो में दिए गए नंबर पर एसएमएस के जरिए जवाब दे सकते हैं और साथ ही सोनी लिव एप के जरिए भी जवाब दे सकते हैं. 

यहां देखिए आठवें सवाल का वीडियो-

आज रात 9 बजे तक भेज सकते हैं जवाब

इस सवाल से वाले वीडियो को शेयर करते हुए सोनी टीवी ने लिखा,”केबीसी 13 के रजिस्ट्रेशन के लिए आठवां सवाल ये रहा. कृप्या कल रात 9 बजे से पहले इसका सही जवाब भेजें.” हालांकि सोशल मीडिया पर कई यूजर्स इस सवाल के जवाब को कमेंट बॉक्स में देने लगे. कमेंट बॉक्स में लोगों के जवाब देखकर लगता है कि वह इसके बारे में जानते हैं.

ये भी पढ़ें-

भारत को लेकर पाकिस्तानी हीरोइन माहिरा खान का हैरान करने वाला खुलासा, बोलीं- डर के कारण…

आदित्य नारायण ने माना- Indian Idol में पवनदीप और अरुणिता का लव एंगल फर्जी था, मेकर्स ने बताई ये मजबूरी 





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *