13f0c782acdc62f54d0ffb897c7d9028 original


क्विज बेस्ड टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ की रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है. अब शॉर्टलिस्टेड ऑनलाइन ऑडिशन और जनरल नॉलेज टेस्ट होगा. लेकिन एक यूजर ने शो और मेकर्स पर एक दक्षिण भारतीय लोगों के साथ भेदभाव करने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि ये शो सिर्फ हिंदी ऑडियंस के लिए है. इसे पूरे भारतीय जनता को ध्यान में रखकर नहीं बनाया गया है. 

ऐश्वर्या नायक नाम की यूजर ने अपने एक ट्वीट में केबीसी 13 रजिस्ट्रेशन के लिए हिंदी में पूछे गए एक सवाल का स्क्रीनशॉट शेयर किया और लिखा,”केबीसी 13 के सवाल इस सीजन में सबसे ज्यादा हिंदी में सवाल पूछे गए हैं और ये शो अब हिंदी भाषी ऑडियंस के लिए है. केबीसी 13 को पूरे देश की जनता को ध्यान में रखकर नहीं बनाया गया है.”

यहां देखिए ऐश्वर्या ट्वीट-

12 साल से कर रही कोशिश

ऐश्वर्या ने ये भी बताया कि वह 12 साल से इसमें हिस्सा लेने की कोशिश कर रही है. उन्होंने आगे लिखा,”हम साउथ इंडिया से हैं 12 साल से इसके लिए कोशिश कर रहे हैं.” ऐश्वर्या इसके अलावा एक और स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्वीट किया. इस स्क्रीनशॉट में मेकर्स ने पार्टिसिपेट करने वाले कंटेस्टेंट्स से उनकी रहने वाले राज्य के बारे में पूछा है. इसमें सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशन के नाम हैं, लेकिन दक्षिण भारतीय राज्यों के नाम की जगह देश के अन्य राज्य लिखा है.

यहां देखिए ऐश्वर्या ट्वीट-

साउथ इंडिया को कहा बाकी बचा हुआ भारत

ऐश्वर्या ने इस पर भी सवाल उठाए हैं. ऐश्वर्या ने अपने ट्वीट में लिखा,”मैं केबीसी फॉर्म के शुरूआत में नॉर्म्स को को देख हैरान हूं. होमटाउन सिलेक्ट करने के लिए उत्तर भारत को विस्तार से बताया गया है लेकिन दक्षिण भारत को बाकी बचा हुआ भारत क्यों कहा गया है. क्या कोई विस्तार से बताएगा?”

ये भी पढ़ें-

Indian Idol 12: कंटेस्टेंट शन्मुखप्रिया पर क्लासिक सॉन्ग को खराब करने का आरोप, यूजर्स बोले- शो से बाहर निकालो

Video: जब भरी महफिल में पत्नी गौरी से सबके सामने बोले शाहरुख खान- बुर्का पहनो और नमाज पढ़ो





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *