a03c16fc91faeb94725495ed045fb300 original


टीवी का पॉपुलर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन की रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है. इस प्रक्रिया के तहत शो के होस्ट अमिताभ बच्चन हिस्सा लेने वालों से 10 सवाल पूछ चुके हैं. अब इनमें से कुछ लोगों को ऑनलाइन जनरल नॉलेज टेस्ट और ऑडिशन के लिए शॉर्टलिस्ट किया जा रहा है. लेकिन कोरोना वायरस महामारी के बीच लोगों को शो की शूटिंग लेकर चिंताएं हैं. 

कौन बनेगा करोड़पति 13 कब ऑन एयर होगा इसके बारे में भी अभी तक जानकारी नहीं मिल पाई है.  मेकर्स इस बार शो की शूटिंग को लेकर पहले ज्यादा अलर्ट हैं. उन्होंने शो की तैयारियों को सीक्रेट रखा हुआ है. हालांकि इतना तय है कि कोरोना नियमों के पालन के तहत शूटिंग होगी, लेकिन इसकी शूटिंग कब और कहां होनी है मेकर्स ने अभी तक इसका खुलासा नहीं किया है. 

पिछले संक्रमित हो गए थे बिग बी

पिछले साल कोरोना वायरस महामारी की पहली लहर के दौरान ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’  28 सितंबर को ऑनएयर हुआ था. अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस महामारी के बीच ही शूटिंग भी की थी. हालांकि उन्होंने ये शूटिंग पीपीई किट पहने और कोविड नियमों का पालन करते हुए की थी. फिर भी पिछले साल जुलाई में उन्हें कोरोना वायरस से संक्रमण हो गया था.  लगभग एक महीना अस्पताल में रहे थे. 

बायो-बबल बनाकर होनी है शूटिंग

इस बार पिछले साल से ज्यादा बदतर हालात है, तो इसकी शूटिंग में और सख्ती बरती जा रही है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, केबीसी 13 को बायो बबल बनाकर शूट किया जाएगा. हालांकि कोरोना वायरस के चलते शो की शूटिंग को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. महाराष्ट्र और मुंबई देश में कोरोना से प्रभावित होने वाला सबसे बड़ा राज्य और शहर है.

ये भी पढ़ें-

फिर से बॉलीवुड सेलेब्स पर भड़के अन्नू कपूर, बोले- भूखे लोगों के आगे लैविश फूड की तस्वीरें शेयर न करें

शाहरुख खान के साथ बीड़ी-सिगरेट शेयर किया करते थे मनोज बाजपेयी, याद किए दिल्ली के दिन



Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *