jammu kashmir encounter 1617963299


जम्मू और कश्मीर में अनंतनाग के कोकेरनाग इलाके के वेलू में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी है। आईजीपी कश्मीर ने एएनआई को बताया है, “मुठभेड़ में लश्कर के तीन आतंकवादी फंसे हुए हैं।”मामले में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबल आतंकियों के सफाए में जुटे हैं। हाल में रविवार को एलओसी से सटे पूंछ में पुलिस और सेना ने मिलकर आतंकवादियों पर बड़ी कार्रवाई की थी। यहां बड़ी मात्रा में हथियार बरामद किया गया। इसके साथ ही जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों ने बड़े आतंकवादी हमले को नाकाम कर दिया।   पुंछ  में एक आतंकवादी ठिकाने से सुरक्षा बलों ने 19 हैंड ग्रेनेड बरामद किए थे। 

मारे गए थे हिज्बुल मुजाहिदीन के दो आतंकी

इससे पहले बीते माह जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादी मारे गए थे। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर जिले के जीपोरा इलाके में तलाश और घेराबंदी अभियान चलाया था।

उन्होंने बताया कि आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलाईं और जवानों ने इसका जवाब दिया, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। 





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *