75634c082aebf78469925d7fcffc22f6 original


टीवी का सबसे पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ पिछले कुछ दिनों से विवादों में चल रहा है. शो के पिछले वीकेंड एपिसोड की काफी आलोचना हुई. इस एपिसोड में दिवंगत गायक किशोर कुमार को श्रद्धांजलि दी गई थी. इस एपिसोड के लिए मेकर्स को आलोचना का सामना करना पड़ा. कई ट्विटर यूजर्स ने किशोर कुमार के गाने को बेढंगे तरीके से गाने के लिए  के लिए शो, जजों और कंटेस्टेंट्स पर अपना गुस्सा निकाला.

अब, शो के होस्ट आदित्य नारायण ने शो की हो रही आलोचना पर अपना रिएक्शन दिया है. उनका मानना ​​है कि लोग आईपीएल के बंद होने से निराश हैं और अब उन लोगों ने इंडियन आइडल में उतरने का फैसला किया है. उन्होंने बॉलीवुड स्पाई को दिए इंटरव्यू में कहा,”मुझे लगता हैकि दो-तीन हफ्ते पहले आईपीएल बंद हो गया. उसका सारा गुस्सा हमपर निकाल रहे हैं.”

आईपीएल बंद होने से इंडियन आइडल पर गुस्सा

आदित्य नारायण ने आगे कहा,”मम्मियों-पापाओं ने रिमोट पर कब्जा जमा लिया है और वे लोग इंडियन आइडल देख रहे हैं. तो हमारी युवा पीढ़ी नाखुश है. वह नहीं जानते कि गुस्सा कहा निकालना है. मैं खुद को भी शामिल कर इस शून्य को महसूस करता हूं. जैसे ही यह 7-7.30 बजते हैं, मैं उसे देखने लग जाऊंगा. मैंने उन क्रिकेट टीमों को फोन ऐप्स पर भी बनाया था.”

लोगों के पास ज्यादा समय

आदित्य नारायण ने आगे कहा,”पिछले एक साल में और इस साल भी, हम टीवी पर आने वाली हर चीज का कुछ ज्यादा ही एक्साइटमेंट के साथ इस्तेमाल कर रहे हैं. सिर्फ इसलिए कि हमारे पास अभी बहुत समय है.” बता दें कि सिर्फ ऑडियंस ने ही नहीं, बल्कि किशोर के बेटे आजे अमित कुमार ने भी शो की आलोचना की थी. उन्होंने भी कहा था कि उन्हें शो बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. वह किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड में बतौर गेस्ट हिस्सा लेने पहुंचे थे.



ये भी पढ़ें-

अभिनव शुक्ला की वजह से राखी सावंत ने ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ से बनाई दूरी, फिर सताया इस बात का डर

जब Dimple Kapadia और Rajesh Khanna अलग होने के बाद एक बंद कमरे में मिले तो एक-दूसरे से नजरें मिलाना हो गया था मुश्किल





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *