जापानी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Honda भारतीय बाजार में अपने बाइक्स और स्कूटरों पर कई आकर्षक ऑफर दे रही है। बीते दिनों कंपनी ने अपनी मशहूर स्कूटर Activa और बाइक Hornet के खरीद पर कैशबैक की घोषणा की थी। अब कंपनी ने अपनी नई बाइक X-Blade की खरीद पर भी कैशबैक ऑफर किया है। 

कंपनी इस बाइक की खरीद पर पूरे 5% का कैशबैक (3,500 रुपये तक) ऑफर कर रह रही है। ये ऑफर केवल स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) क्रेडिट कार्ड के माध्यम से EMI ट्रांजेक्शन करने पर ही उपलब्ध है। इतना ही नहीं न्यूनतम ट्रांजेक्शन 40,000 रुपये तक का होना चाहिए। ये ऑफर आगामी 30 जून तक के लिए वैध है।  

कैसी है ये बाइक: 

Honda X-Blade एक स्पोर्ट कम्यूटर बाइक है, जो कि कम कीमत में खास स्पोर्टी मजा देती है। ये बाइक सिंगल डिस्क और डुअल डिस्क दोनों वेरिएंट्स में उपलब्ध है। इसके बेस मॉडल की कीमत 1,09,264 रुपये और टॉप वेरिएंट की कीमत 1,13,654 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। अलग-अलग ब्रेकिंग सिस्टम के अलावा इन दोनों वेरिएंट्स में कंपनी ने भिन्न फीचर्स भी दिए हैं। 

कंपनी ने इस बाइक में 162.71cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त इंजन दिया है जो कि 13.67bhp की पावर और 14.7 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। जहां तक फीचर्स की बात है तो इसमें LED हेडलाइट और टेललाइट के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मसक्यूलर फ्यूल टैंक, हजार्ड स्विच, इंजन स्टॉप स्विच और 130 mm चौड़े टायर दिए गए हैं। 

डबल डिस्क ब्रेक, ट्यूबलेस टायर और सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) से लैस ये बाइक कुल चार रंगों में उपलब्ध हैं। जिसमें पर्ल स्पार्टन रेड, मैटे एक्सिस ग्रे मैटेलिक, पर्ल इग्नियस ब्लैक, मैटे मार्बल ब्लू शामिल है। बाजार में ये बाइक टीवीएस अपाचे, बजाज पल्सर और सुजुकी जिक्सर जैसी बाइक्स को टक्कर देती है। 
 

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *