remo dsouza 1620921224


जाने-माने डांस कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर रेमो डिसूजा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं, वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करते दिखाई दे जाते हैं। वहीं हाल ही में रेमो कुछ ऐसे ही कारणों से चर्चा में आ गए हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक बेहद मजेदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक शख्स COVID-19 इंजेक्शन और घूसखोरी पर बात कर रहा है और इस दौरान गुस्से में उसने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे सुनकर आपको भी हंसी आ जाएगी।

गुस्से में निकल गई ये बात?

रेमो डिसूजा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक शख्स 500 रुपए, घूसखोरी और रेमडेसिविर इंजेक्शन को लेकर बात कर रहा है। लेकिन गुस्से में बात करते-करते उसके मुंह से रेमडेसिविर की जगह रेमो डिसूजा निकल जाता है। हालांकि ये शख्स इस गलती को सही भी नहीं करता है और बोलता चला जाता है। रेमो को इस वीडियो में ये बात बहुत फनी लगी है, जिसके बारे में उन्होंने कैप्शन में बताया है। वीडियो में किसी रिपोर्टर से बात करते हुए कहता है- ‘500 रुपए इस देश के अंदर अफसर घूसखोरी खा जाते हैं, 500 रुपए में इंजेक्शन आ रहा है?… रेमो डिसूजा जो आ रहा है, उसकी कीमत 5 हजार रुपए है… आप 500 रुपए दे रहे हैं’। यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-

 

 

दिलचस्प है कैप्शन

इस वीडियो को शेयर करते हुए रेमो ने कैप्शन में लिखा- ‘इस वीडियो के अंत को मिस मत करना #justforlaugh’। इसके साथ उन्होंने कई हंसते हुए इमोजी भी शेयर किए हैं। वहीं रेमो के इस पोस्ट पर उनके फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज की भी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। हर कोई इस वीडियो को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है।

संबंधित खबरें





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *