salman khan bigg boss 1613709382


टीवी के विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस के आने वाले सीजन को लेकर चर्चाएं शुरू हो चुकी हैं। वहीं Bigg Boss 15 के कंटेस्टेंट्स को लेकर भी मीडिया रिपोर्ट्स में कयास लगाए जाने लगे हैं। हाल ही में बिग बॉस 15 के संभावित कंटेस्टेंट की लिस्ट सामने आई है। जिसमें बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े  कई बड़े सेलेब्रिटी शामिल हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अपकमिंग सीजन में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दयाबेन यानी दिशा वकानी और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती भी शामिल होंगी। इन दोनों के अलावा कई और नाम भी सामने आ रहे हैं। हालांकि, अभी इन नामों को लेकर कोई ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं हुआ है।

इन सेलेब्स के नाम आए सामने

बिग बॉस एक ऐसा शो है, जो विवादों के जरिए अकसर सुर्खियों में रहता है। वहीं, पिछले सीजन यानी बिग बॉस 14 के फिनाले ने ऐलान कर दिया था कि बिग बॉस 15 में काफी कुछ अलग देखने को मिलेगा। वहीं,हाल ही में स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो आने वाले सीजन के कंटेस्टेंट्स के लिए अनुषा दांडेकर, दिशा वकानी, पार्थ समथान को एप्रोच किया गया है। इसके अलावा शो में सुरभि चंदाना, कृष्णा अभिषेक, मोहसिन खान, निया शर्मा और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती भी नजर आ सकती हैं। रिया, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद जबरदस्त विवादों में रही थीं। उन्हें NCB ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार भी किया था।

 

 

 

सलमान खान पहले ही कर चुके हैं ऐलान

इन लोगों के अलावा पिछले सीजन के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार का नाम भी बिग बॉस 15 के लिए सामने आ रहा है। सलमान खान ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि बिग बॉस 15 में सेलेब्रिटीज के अलावा कॉमनर्स भी शाामिल होंगे। ऐसे में सेलेब्स और कॉमनर्स के बीच ट्रॉफी की लड़ाई काफी दिलचस्प होने वाली है।
 

संबंधित खबरें





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *