904cd4409a1018a81c0130152dfe3981 original


PUBG Mobile के भारत में लाखों दीवानें हैं, जिन्हें इस गेम की वापसी का बेसब्री से इंतजार है. इन लाखों लोगों का इंतजार अब बहुत जल्द खत्म होने जा रहा है. ये गेम अब नए अवतार Battlegrounds Mobile India के नाम से भारत में वापसी करने जा रहा है.  

दक्षिण कोरियाई गेम डेवलपर्स कंपनी Krafton ने Battlegrounds Mobile India के प्री-रजिस्ट्रेशन की तारीख का एलान कर दिया है.  गेम के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन 18 मई को गूगल प्ले स्टोर पर लाइव होगा. गेम कब रिलीज़ होगा, इसको लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन प्री-रजिस्ट्रेशन लिंक लाइव होने के बाद यह जल्द ही लॉन्च हो सकता है. यह भी स्पष्ट नहीं किया गया है कि गेम iOS पर कब रिलीज होगा.
 

प्री-रजिस्ट्रेशन करने वाले फैंस को मिलेंगे रिवॉर्ड्स
कंपनी ने एक प्रेस स्टेटमेंट में कहा कि प्री-रजिस्ट्रेशन करने वाले फैंस स्पेसिफिक रिवॉर्ड्स के लिए क्लेम कर सकेंगे. ये रिवॉर्ड्स केवल भारतीय प्लेयर्स के लिए ही होंगे. प्री-रजिस्टर करने के लिए यूजर्स को गूगल प्ले स्टोर पर जाकर “प्री-रजिस्टर” बटन पर क्लिक करना होगा. गेम लॉन्च होने पर क्लेम करने के लिए रिवॉर्ड अपने आप उपलब्ध हो जाएंगे. पबजी मोबाइल की तरह ही यह गेम भी सभी यूजर्स के लिए खेलने फ्री होगा. 

डेटा सिक्योरिटी का होगा खास ख्याल
 कंपनी ने कहा है कि इस बार डेटा सिक्योरिटी और प्राइवेसी का इस बार खास ख्याल रखा गया है. क्राफ्टन ने कहा है कि इस बार यूजर्स का डेटा देश में ही स्टोर किया जाएगा. साथ ही इस बार लॉ- रेगुलेशन का भी ध्यान रखा जाएगा. कंपनी इस गेम के बाद अन्य गेम ऐप भी लॉन्च करेगी, जो इस समय भारत में अवेलेबल नहीं हैं.

देना होगा पैरेंट्स का नंबर
गेम डेवलपर्स क्राफ्टन के मुताबिक 18 साल के कम उम्र के गेम लवर्स के लिए इस बार नियम थोड़े सख्त होंगे. बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम खेलने के लिए उन्हें पैरेंट्स की परमिशन की जरूरत होगी और उन्हें पैरेंट्स का मोबाइल नंबर भी देना होगा, जिससे ये मालूम होगा कि वो गेम खेलने योग्य हैं या फिर नहीं.  

यह भी पढ़ें
अगस्त में लॉन्च होने वाले हैं Samsung के ये तीन बेहतरीन स्मार्टफोन्स, जानिए डिटेल्स

Asus ने Asus ZenFone 8 और Asus ZenFone 8 Flip किया लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *