073fea3e59e2d5f6bf20e65f1de1fc9d original


असम ग्रामीण विकास प्रशिक्षण ट्रस्ट (AGVPT) ने ग्रामीण स्व-रोजगार संस्थानों (RSETI) के लिए कॉन्ट्रेक्ट के आधार पर डायरेक्टर,  फैकल्टी,  ऑफिस असिस्टेंट और अटेंडेंट के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. फिलहाल आवेदन की प्रक्रिया जारी है.

आवेदन भेजने की लास्ट डेट 15 जून है

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार अपना आवेदन पत्र निर्धारित फॉर्मेट में पंजीकृत / स्पीड पोस्ट द्वारा इस  पते – अध्यक्ष, असम ग्रामीण विकास प्रशिक्षण ट्रस्ट, असम ग्रामीण विकास बैंक,प्रधान कार्यालय, भंगगढ़, गुवाहाटी – 781005 पर भेज सकते हैं. उम्मीदवार ध्यान दें कि आवेदन पत्र 15 जून को या उससे पहले असम ग्रामीण विकास प्रशिक्षण ट्रस्ट (AGVPT) के पास पहुंच जाना चाहिए.

वैकेंसी डिटेल्स

डायरेक्टर – 5 पद

फैकल्टी – 5 पोस्ट

ऑफिसर असिस्टेंट – 5 पद

अटेंडेंट – 4 पद

वेतनमान

डायरेक्टर के लिए -30,000 रुपये प्रति माह

फैकल्टी के लिए -20,000 रुपये प्रति माह

ऑफिसर असिस्टेंट के लिए -12,000 रुपये प्रति माह

अटेंडेंट के लिए – 8,000 रुपये प्रति माह

आयु सीमा – डायरेक्टर के पद के लिए – 1 अप्रैल 2021 तक अधिकतम 62 वर्ष वहीं फैकल्टी, ऑफिस असिस्टेंट और अटेंडेंट के पदों के लिए 1 अप्रैल 2021 तक आयु सीमा 22 से 40 वर्ष है

सेलेक्श प्रोसेस

डायरेक्टर और फैकल्टी के लिए चयन पर्सनल इंटरव्यू, डेमोंस्ट्रेशन या प्रेजेंटेशन के आधार पर किया जाएगा. वहीं ऑफिसर असिस्टेंट और अटेंडेंट के पदो के लिए सेलेक्शन पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर होगा. गौरतलब है कि बैंक,  फैकल्टी और ऑफिस असिस्टेंट पद के लिए उनकी कंप्यूटर क्षमताओं का आकलन करने के लिए कंप्यूटर प्रवीणता परीक्षा आयोजित कर सकता है. केवल पात्रता मानदंडों को पूरा करने से कोई उम्मीदवार साक्षात्कार के लिए बुलाए जाने का हकदार नहीं हो जाता है.

कैंडिडेट्स एजुकेशनल क्वालिफिकेशन और अन्य डिटेल्स एजीवीबी की आधिकारिक वेबसाइट https://www.agvbank.co.in/ पर देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें

SRMJEEE Result 2021: कल जारी हो सकता है परिणाम, ऐसे करें चेक

AIIMS Entrance Exam 2021: बीएससी-एमएससी नर्सिंग कोर्स में दाखिले के लिए होने वाली प्रवेश परीक्षा स्थगित

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *