sushil kumar jpg 1569241777


दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार इन दिनों मुश्किल समय से गुजर रहे हैं। दिल्ली पुलिस ने क्षत्रसाल स्टेडियम में हुई एक पहलवान की मौत से जुड़े मामले में सुशील के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है। हालांकि, इसी बीच भारतीय कुश्ती महासंघ ने सुशील को राहत देते हुए उन खबरों का खंडन किया है, जिसमें कहा गया था कि सुशील को सालाना कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया गया है। पुलिस ने सुशील की तलाश में उनके घर पर भी रेड मार चुकी है, लेकिन इस रेसलर का अभी तक कुछ पता नहीं चला सका है। 

श्रीलंका दौरे पर रोहित शर्मा-विराट कोहली के न होने पर कौन संभालेगा टीम की कप्तानी? ये तीन नाम रेस में सबसे आगे

भारतीय कुश्ती संघ के सहायक सचिव विनोद तोमर ने सोमवार को एक बयान जारी कर कहा कि भारतीय कुश्ती संघ इस खबर का खंडन करता है, क्योंकि डब्लूएफआई के किसी भी अधिकारी ने इस प्रकार की खबर किसी भी मीडिया को नही दी है। गौरतलब है कि पिछले मंगलवार की रात को छत्रसाल स्टेडियम में झगड़े में 23 वर्षीय पहलवान की मौत हो गई थी।

स्टेडियम में उन्हें और उनके दो दोस्तों पर अन्य पहलवानों ने कथित रूप से बर्बर हमला किया था। पुलिस के मुताबिक, झगड़े में सुशील कुमार, अजय, प्रिंस दलाल, सोनू, सागर, अमित और अन्य शामिल हैं। मॉडल टाउन थाने में आईपीसी की धाराओं और सशस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। हरियाणा के झज्जर निवासी दलाल (24) को पकड़ लिया गया है।

संबंधित खबरें



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *