a88fbc1025d6fb43c84d238de56fce0e original


टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने एक दिन पहले  शो ‘पवित्र रिश्ता’ से अपनी की क्लिप शेयर की, जिसमें वह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ दिखाई दीं. दोनों ने 2016 तक लगभग 6 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था. उन्होंने ये वीडियो क्लिप सुशांत सिंह राजपूत की डेथ एनिवर्सरी से पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. 

अंकिता लोखंडे के इस वीडियो को उनके फैन पेज से भी किया गया है. इस वीडियो पोस्ट के कमेंट में लोग उन्हें ‘आर्चू’ कहकर बुला रहे हैं. वहीं दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को ‘मानव मिस यू’ लिख रहे हैं. दरअसल, ‘पवित्र रिश्ता’ में अंकिता लोखंडे ने ‘अर्चना’ नाम की लड़की का किरदार निभाया था, जबकि सुशांत सिंह राजपूत ने ‘मानव’ का किरदार निभाया था. इस शो दोनों को खूब पॉपुलैरिटी मिल थी. 

चल रही है सीबीआई, ईडी और एनसीबी जांच

सुशांत सिंह राजपूत14 जून, 2020 को अपने मुंबई वाले अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. मुंबई पुलिस ने अपनी शुरुआती जांच में इसे आत्महत्या घोषित किया था, लेकिन बढ़ते दबाव के बाद सीबीआई ने इस मामले को अपने हाथ में ले लिया. ड्रग्स और मनी लॉन्ड्रिंग का मामला सामने आने के बाद  प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) भी इस मामले की जांच में जुटी हुई है.  



अंकिता लोखंडे ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान सुशांत सिंह राजपूत के फैंस से मिली प्रतिक्रिया के बारे में बात की. उन्होंने नसीहत भरे लहजे में कहा कि उनके रिलेशनशिप के बारे में विस्तार से कमेंट करने जरूरत नहीं है.  

सुशांत के फैंस दी थी नसीहत

अंकिता लोखंडे ने कहा था,”जो लोग आज मुझपर उंगली उठा रहे हैं, वो मेरे रिश्ते को जानती ही नहीं थे शायद. और अगर इतना ही आपको था प्यार, तो अब क्यों आकार आप लड़ रहे हो? पहले कहां थे आप लोग जब सारी चीज़ें खत्म हो रही थीं हमारी लाइफ में. आज मुझे ब्लेम किया जाता है, पर मेरी कोई गलती ही नहीं है.”

ये भी पढ़ें-

Maharani: हुमा कुरैशी के किरदार से खुश नहीं है बिहार की जनता, बोले- राबड़ी देवी की छवि सुधारने की कोशिश

युविका चौधरी के खिलाफ दर्ज हुआ SC/ST एक्ट के तहत मामला, जातिसूचक अपशब्द का किया था इस्तेमाल





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *