e9751a677e313a10d483a7ba45199fcb original


टीवी एक्ट्रेस जिया मानेक अपनी अदाकारी के दम पर फैंस के दिलों पर राज करती हैं. उन्होंने सीरियल साथ निभाना साथिया में देवोलीना भट्टाचार्जी से पहले गोपी बहू का किरदार निभाया था. उनके इस किरदार को काफी पसंद किया गया था. फैंस ने उनकी अदाकारी की सराहनी की थी. फैंस आज भी उनके गोपी बहू वाले किरदार को याद करते हैं. 

जिया मानेक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. देश में चल रही कोरोना वायरस महामारी के चलते लगे लॉकडाउन में उन्होंने कई तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर किए हैं. इनमें से कई वीडियो वायरल भी हुए हैं. इन वीडियो को देखने के बाद फैंस की यादें ताजें हो गई हैं और उनकी टीवी पर वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन फैंस का ये इंतजार खत्म होने वाला है. 



प्रीक्वल में आ सकती हैं नजर

कई मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा बताया गया है कि  जिया मानेक जल्द ही ‘साथ निभाना साथिया’ के प्रीक्वल में नजर आएंगी. वह इस शो के जरिए टीवी पर कमबैक करेंगी. मेकर्स ने इस सीरियल के लिए जिया मानेक और मोहम्मद  नाजिम को अप्रोच किया है. वहीं, जिया मानेक भी इन खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

कई प्रोजेक्ट पर बात

जिया मानेक ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा,”मेरे पास इस वक्त कई प्रोजेक्ट्स हैं. अब ये मेरी किस्मत बताएगी कि मेरे हाथ कौन-सा प्रोजेक्ट लगने वाला है. अगर सब ठीक रहा तो जल्द ही मैं आप सभी को खुशखबरी दूंगी कि गोपी बहू के किरदार में वापसी कर रही हूं या नहीं..” 



9 साल बाद कमबैक की तैयारी

बता दें कि साल 2012 में उन्होंने शो को छोड़ दिया था. शो अचानकर छोड़ने की वजह से काफी विवाद हुआ था. उन्होंने ‘झलक दिखला जा’ में हिस्सा लेने के लिए शो को छोड़ दिया था. इसके बाद ही देवोलीना भट्टाचार्जी गोपी बहू बनकर आई थीं. अब जिया लगभग 9 साल बाद वापसी करने की प्लानिंग कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें-

रोहित रॉय ने सड़क पर कुत्ता टहलाने वाले सेलेब्स पर कसा तंज, बोले- उनका मल-मूत्र कौन साफ करता है?

किश्वर मर्चेंट का बड़ा खुलासा, कहा- मुझे ‘हीरो के साथ सोने’ के लिए कहा गया था, जानिए कास्टिंग काउच को लेकर एक्ट्रेस ने और क्या-क्या कहा





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *