46d40c0c2e94ef7ad4551a863713bea4 original


कुछ दिनों पहले फेमस कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा से शादी करने वाले संकेत भोसले 9 मई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. सुगंधा और संकेत अपनी शादी के बाद लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों की शादी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. वहीं अब संकेत के बर्थडे पर सुगंधा ने उन्हें बड़े ही रोमांटिक अंदाज में विश किया है.  फैन्स को सुगंधा का ये अंदाज  काफी पसंद आ रहा है. 

 सुगंधा ने लिखा संकेत के लिए प्यार भरा मैसेज

सुगंधा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर संकेत के साथ अपनी कुछ रोमांटिक फोटोज शेयर की और लिखा कि, हैप्पी बर्थडे संकेत, तुमसे मिलने से पहले मुझे नहीं पता था कि सोलमेट का मतलब क्या होता है. तुमने कभी भी मुझे कभी चौंकाना नहीं छोड़ा. तुम जैसे हो और तुमने मेरे लिए जो किया है उसके लिए बहुत शुक्रिया. तुम ही मेरे साथी और मेरे दोस्त हो… हैप्पी बर्थडे हबी.

26 अप्रैल को की थी सुगंधा-संकेत ने शादी

वहीं सुगंधा के इस मैसेज पर संकेत ने भी बहुत प्यारा जवाब दिया है. उन्होंने लिखा कि, थैंक्यू माय लव. मैं हमेशा तुमसे प्यार करता रहूंगा. बता दें कि सुगंधा और संकेत 26 अप्रैल को पंजाब के जालंधर में शादी की थी. दोनों की शादी में कुछ करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे. अपने एक इंटरव्यू में सुगंधा ने ये खुलासा काया था कि, हम दोनों तो पिछले साल दिसंबर में ही शादी करने वाले थे. लेकिन कोरोना की वजह से हमने शादी को आगे बढ़ा दिया था.

ये भी पढ़ें-

मदर्स डे पर करीना कपूर ने शेयर की छोटे बेटे की फोटो, भाई तैमूर की गोद में नजर आए छोटे नवाब

पति अभिनव के लगाए आरोपों पर श्वेता तिवारी ने तोड़ी चुप्पी, कहा – केपटाउन आने से पहले अभिनव से की थी फोन पर बात



Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *