vijay deverakonda 1619968699


साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता विजय देवरकोंडा अपनी शानदार फैन फॉलोइंग के लिए भी पहचाने जाते हैं। वो अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए उनसे अकसर बात करते रहते हैं। वहीं, हाल ही में उन्होंने हेमंत नाम के अपने एक फैन को लेकर बेहद इमोशनल पोस्ट किया है। विजय का ये फैन कोविड-19 से जंग लड़ रहा था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विजय ने अपने फैन की एक खास विश पूरी करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। विजय ने हेमंत से वीडियो कॉल पर बात की थी। इसके बाद उन्होंने अपने एकाउंट पर हेमंत से बात करने का अनुभव भी शेयर किया और बताया कि वो उन्हें मिस कर रहे हैं।

आंखों में आंसुओं के साथ…

विजय ने अपने ट्विटर एकाउंट पर फैन हेमंत से वीडियो कॉल पर की गई बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। जिसमें विजय घर पर बैठे हैं और हेमंत शायद अस्पताल के बेड पर हैं। विजय ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘मैं तुम्हें मिस कर रहा हूं हेमंत… मैं बहुत खुश हूं कि हमारी बात हुई और मैं तुम्हारी प्यारी मुस्कान देख पाया, तुम्हारा प्यार महसूस कर पाया और थोड़ा तुम्हें भी दे पाया। अपनी आंखों में आंसुओं के साथ अब मैं तुम्हारे लिए प्रार्थना कर रहा हूं… उन सभी का शुक्रिया जो मुझ तक पहुंचे और मुझे इस प्यारे लड़के से कनेक्ट करवाया… तुम याद आओगे हेमंत! मैं इस याद को और तुम्हें अपनी टाइमलाइन पर हमेशा जिंदा रखना चाहता हूं’।

 

 

फैन ने मांगी थी टी-शर्ट

बताया जा रहा है कि हेमंत ने विजय से Rowdy-wear टी-शर्ट मांगी थी, जिसे एक्टर ने फौरन भेज दिया था। एक्टर ने कोविड के हालात थोड़े ठीक होने के बाद उससे मिलने का भी प्लान किया था। फैन ने बयां किया था कि उसे ‘विजय अन्ना’ से बात करके बहुत अच्छा लगा। वहीं विजय का अपने फैन के लिए ये जेस्चर उनके फॉलोवर्स को बहुत पसंद आया है। सभी ने विजय के इस पोस्ट पर कमेंट करके हेमंत के लिए प्रार्थना की है। इसके साथ ही विजय के प्रयासों की भी तारीफें की हैं। 





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *