salman khan 1621164386


हाल में रिलीज हुई ‘राधे’ में सलमान खान

का एक बार फिर दंबग अवतार देखने को मिला। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर मिले-जुले रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं। फिल्म से अलग अगर सलमान के लुक की बात करें, तो सलमान फैन्स ने कई स्टाइलिंग टिप्स अपने फेवरेट हीरो से लिए होंगे। बात करें फैशन की, तो सलमान पहले भी अपनी फिल्मों में कई स्टाइल ट्रेंड सेट कर चुके हैं। जिनमें से कुछ ट्रेंड आज भी हिट है- 

लैदर जैकेट
‘मैंने प्यार किया’ में सलमान ने रिच चॉर्मिंग ब्वॉय का रोल प्ले किया था। गाड़ियों के साथ-साथ उनके अलग फैशन को भी लोगों ने काफी पसंद किया। ढ़ेर सारे पैचवर्क के साथ लैदर जैकेट को बेशक आप डेलीवेयर में कैरी नहीं कर सकते लेकिन कभी-कभार पार्टी या ट्रिप में कैरी करके सबका सेंटर ऑफ अट्रैक्शन जरूर बन सकते हैं ये तय है।

 

तेरे नाम हेयर स्टाइल 
पुरूषों में लंबी हेयरस्टाइल का ट्रेंड नया नहीं बल्कि काफी पुराना है। सलमान खान स्टारर ‘चंद्रमुखी’ मूवी में अगर आपको उनका लुक याद होगा तो उनके बाल कंधे तक थे जिसमें वो अजीबो-गरीब नहीं बल्कि काफी हैंडसम लग रहे थे। वहीं, ‘तेरे नाम’ हेयर स्टाइल भी लड़कों के बीच काफी पॉपुलर रहा है।

 

sallu story

बनियान फैशन
फैशन, ट्रेंड और कम्फर्ट को देखते हुए जहां अब बनियान को शर्ट के साथ पहनना जरूरी नहीं रह गया। लेकिन क्या आप जानते हैं इसे ट्रेंड में लाने वाले सलमान खान ही थे। जिन्होंने सिंपल ही नहीं कलरफुल बनियान के साथ भी काफी सारे एक्सपेरिमेंट्स किए।

 

sallu

सलमान ब्रेसलेट
अगर मेन्स एक्सेसरीज़ की बात करें तो उनके पास बहुत ही कम ऑप्शन होते हैं। ब्वॉयज में ब्रेसलेट का ट्रेंड भी सलमान खान के फिरोजी रंग के ब्रेसलेट से हिट हुआ है। हालांकि अब अलग-अलग वैराइटी और डिज़ाइन के ब्रेसलेट्स मार्केट में अवेलेबल हैं लेकिन कुछ समय पहले तक सिर्फ मार्केट्स में ही नहीं हाथों में भी फिरोजी रंग के ब्रेसलेट्स का ही बोलबाला था।

 

sallukhan

स्कार्फ का देसी स्टाइल 
आपको ‘एक था टाइगर’ फिल्म में सलमान का स्कार्फ वाला लुक तो याद ही होगा।इस फिल्म के बाद आज भी कई लड़के वेस्टर्न आउटफिट के साथ स्कार्फ कैरी करते हैं। 

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *