02ff9925453271c1ce313d206c8e8833 original


टीवी के पॉपुलर कपल अदिति शिरवाइकर और मोहित मलिक दो हफ्ते पहले पैरंट्स बने हैं. उनके घर 28 अप्रैल को बेबी को जन्म दिया था. अब हाल में उन्होंने बेटे का नामकरण किया है. नामकरण के बाद अदिति और मोहित ने एक इंटरेस्टिंग वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने अपने बेटे नाम बताया है. 

अदिति शिरवाइकर और मोहित मलिक इस वीडियो में एक बोर्ड लेकर बैठे हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड में ‘तुम मिले’ स्लो मोशन में चल रहा है. इस बोर्ड पर वह एक-एक घर अपने बेटे के नाम का एल्फाबेट्स चिपकाते हैं और आखिरी में इन एल्फाबेट्स से ‘एकबीर’ बनता है. यानी उनके बेटे के नाम ‘एकबीर’ है. नाम बताते वक्त कपल के चेहरे पर खुशी देखने को मिली. 

बेटे का नाम रखा ‘एकबीर’

अदिति शिरवाइकर ने इस वीडियो पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा,”एक नाम में क्या रखा है? खैर, तुम एक बहादुर हो, तुम सकारात्मकर है, तुम स्ट्रॉन्ग और हमारी ताकत हो और हमारी सभी प्रार्थनाओं का जवाब हो.  हमारा एकबीर! हम तुमसे प्यार करते हैं एकबीर.” अदिति की इस पोस्ट पर उनके दोस्त और फैंस बधाई दे रहे हैं और उनके नाम को सुंदर बता रहे हैं.



दोस्त और फैंस दे रहे बधाई 

अदिति शिरवाइकर और मोहित मलिक की दोस्त वजानी अनेरी ने कमेंट में लिखा,”बहुत ही अच्छा नाम है.” वहीं सुप्रिया शुक्ला और श्वेता रोहिरा ने समेत अन्य सेलेब्स ने अच्छे नाम के लिए बधाई दी है. बता दें कि अदिति और मलिक बेबी के साथ लगातार तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक अपने बेबी का चेहरा अभी तक नहीं दिया सार्वजनकि तौर पर नहीं दिखाया है.

ये भी पढ़ें-

फिल्म ‘गणपत’ में टाइगर श्रॉफ के साथ दिखेंगी नोरा फतेही, निभाएंगी अहम किरदार

कोरोना से ठीक होने के 12 दिनों बाद Mukesh Khanna की बड़ी बहन कमल कपूर की मौत





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *