us open valiant sumit nagal goes down fighting to roger federer in 4 sets 1566884052


टेनिस लीजेंड और 20 ग्रैंड स्लैम खिताबों के बादशाह स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर ने ओलम्पिक आयोजकों से आग्रह किया है कि वे टोक्यो ओलम्पिक के लेकर बन रहे अनिश्चतिता के माहौल का अंत करें। फेडरर ने कहा कि वह इन खेलों में भाग लेने को लेकर अभी भी दो दृष्टिकोण में हैं। टोक्यो ओलम्पिक पिछले साल होने थे लेकिन कोरोना के कारण इन्हे स्थगित किया गया था और अब इनका आयोजन 23 जुलाई से आठ अगस्त तक करना निर्धारित किया गया है। लेकिन कोरोना मामलों से जूझ रहे जापान ने अपनी राजधानी टोक्यो और अन्य तीन क्षेत्रों में आपात स्थिति को मई के अंत तक बढ़ा दिया है।

ओलंपिक गेम्स रद्द करने को लेकर टोक्यो की गवर्नर युरिको कोइके को सौंपी गई याचिका

2008 के बीजिंग ओलम्पिक में दोहरे स्वर्ण और चार साल बाद लंदन ओलम्पिक में सिंगल्स वर्ग में रजत पदक जीतने वाले फेडरर ने शुक्रवार को स्विस टीवी स्टेशन लेमन ब्ल्यू से कहा, ‘ईमानदारी से कहूं मैं नहीं जानता कि क्या सोचा जाए। मैं दो विचारों से गुजर रहा हूं। मैं ओलम्पिक में खेलना चाहता हूं, मैं स्विट्जरलैंड के लिए पदक जीतना चाहता हूं।’ 

उन्होंने कहा कि इससे मुझे गर्व होगा लेकिन यदि यह हालात के कारण नहीं होता है तो इसे समझना वाला मैं पहला व्यक्ति होऊंगा। मेरा मानना है कि एथलीट को फैसला करना चाहिए कि क्या यह होगा या फिर यह नहीं होगा। मौजूदा समय में हमें यही बताया जा रहा है कि ओलम्पिक अपने समय पर होंगे।

दिल्ली: मर्डर केस में पहलवान सुशील कुमार के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *