b502a01448ca475e04d9249fcb885fa7 original


बिग बॉस 14 फेम और एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन की मां-पिता को देश के आम नागरिक की तरह अस्पताल में बेड ढूंढने और मेडिकल केयर की कमी का सामना करना पड़ा. उनके पिता को मेडिकल केयर के समान के लिए इधर-उधर भटकना पड़ा. जैस्मीन ने कहा कि वह समझ सकती हैं कि महामारी के बीच लोगों को इस बुरे अनुभवों से गुजरना पड़ रहा है. 

जैस्मीन भसीन ने कहा कि ये सब देखकर उनका दिल टूट गया है. जैस्मीन भसीन ने शनिवार को एक ट्वीट कर इसके बारे में जानकारी दी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,”निराश हूं और दिल टूट गया है. हर रोज मौतें हो रही हैं. लोग बेड्स और ऑक्सीजन के लिए गलियों में भटक रहे हैं. दो दिन पहले मेरी मां के साथ भी ऐसी सिचुएशन हुई थी. उन्हें बेड ढूंढ़ना एक टास्क बन गया था.”

यहां देखिए जैस्मीन भसीन का ट्वीट-

पिता को भटकना पड़ा

जैस्मीन ने आगे लिखा,”मेरे बुजुर्ग पिता को उनके लिए मेडिकल केयर के सामान लिए लाने के ईधर-उधर भागना पड़ा. कई और लोग भी इस तरह की परिस्थितियों से गुजर रहे हैं.” एक अन्य ट्वीट कर उन्होंने सिस्टम के फेल होने पर सवाल भी उठाया और लोगों के प्रियजनों के खोने पर दुख भी जताया. 

यहां देखिए जैस्मीन भसीन का ट्वीट-

किसे जिम्मेदार ठहराएं?

जैस्मीन ने अपने इस ट्वीट में लिखा,”लोग अपने प्रियजनों को खो रहे हैं. हम किसे जिम्मेदार ठहराएं? क्या हमारा सिस्टम फेल हो गया है.” जैस्मीन ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि महामारी के दौर में हर कोई अकेलापन महसूस कर रहा है. उन्होंने कहा,”ज्यादातर लोग अकेले रह रहे हैं या घर में कैद हो गए हैं, ज्यादातर लोग अकेलपन से जूझ रहे हैं.”

जम्मू आने का सही फैसला

जैस्मीन ने आगे कहा,”ईश्वर की कृपा से, सौभाग्य से हमने सही फैसला किया और जम्मू में अली गोनी के घर पर आ गए हैं.” उन्होंने कहा कि वह और अली परिवार और दोस्तों के साथ काफी खुश हैं.

ये भी पढ़ें-

सामने आई आदिति और मोहित मलिक के बेटे की तस्वीर, एक्टर ने सभी फैन्स को कहा- शुक्रिया

कोरोना से लड़ाई में मदद के लिए ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर खरीदेंगे एक्टर हर्षवर्धन, किया बाइक बेचने का फैसला





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *