priyanka chopra 1620886473


प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि उनका शरीर अब पहले की तरह नहीं हैं। उन्होंने इस बात को स्वीकार भी कर लिया है। हालांकि उन्होंने यह बात मानी कि जिस तरह से उनकी बॉडी को जज किया जाता है, इससे वह परेशान हो जाती हैं। उनका कहना है कि उनका शरीर जैसा है, उन्होंने इसे वैसे स्वीकार करना सीख लिया है।

 

प्रियंका बोलीं पड़ता है फर्क

प्रियंका चोपड़ा 2000 में मिस वर्ल्ड बनी थीं। अब वह 38 साल की हैं। Yahoo Life से बातचीत में प्रियंका ने बताया, मैं झूठ नहीं बोलूंगी कि मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता। उम्र बढ़ने के साथ मेरे शरीर में बदलाव आए हैं, जैसा कि सबके शरीर के साथ होता है। इसे मुझे दिमागी तौर पर भी स्वीकार करना ही था कि ठीक है, चलो अब मेरा शरीर ऐसा दिखता है, अब मैं ऐसी दिखती हूं। ठीक है, मैं अपने अभी के शरीर के साथ हूं ना कि 10 या 20 साल के शरीर के साथ।

 

 

 

प्रियंका ने बताया मजेदार किस्सा, हॉलीवुड के लोग नहीं बोल पाते थे ‘चोपड़ा’, ऐसे लेते थे उनका नाम

 

पीसी बोलीं, मिलता है आत्मविश्वास

प्रियंका आगे बताती हैं, मुझे लगता है कि यह बहुत जरूरी है और आपको आत्मविश्वास देता है कि आप कैसे दिखते हैं इसके बाद क्या कर पा रहे हैं। मैं हमेशा सोचती हूं कि मैं क्या कर पा रही हूं? मेरा उद्देश्य क्या है? आज मुझे जो काम मिला था क्या उसे ठीक से कर पा रही हूं। प्रियंका ने यह भी कहा कि उन्हें पता है कि उनके आत्मविश्वास और लोगों को इम्प्रेस करने की काबिलियत का उनकी बॉडी से कोई लेना-देना नहीं है।

 





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *