5c2b1c81c0d384764f262bf63a2c42e5 original


पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने सोमवार को ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया. इस क्लिप में इमरान खान को एक महिला के साथ बात करते हुए देखा जा सकता है. जब पाकिस्तान के पीएम उस महिला को टच करने की कोशिश करते है तो वह महिला उसके लिए सहमत नहीं दिखती है.

क्रिकेट से राजनीति में आए इमरान खान की पत्नी रेहम ट्वीट करते हुए कहती हैं- “आदमी को महिलाओं के निजता में दखल नहीं देनी चाहिए.” 18 सेकेंड का यह वीडियो शेयर करते हुए रेहम खान कहती हैं- “लोग गरीब हो सकते हैं लेकिन वे मूर्ख नहीं है और उनके साथ आदर से पेश आना चाहिए.”

रेहम खान के इस ट्वीट को पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) चेयरमेन बिलावल भूट्टो जरदारी ने भी री-ट्वी किया है. बिलावल भूट्टो-जरदारी ने कल यह दावा किया था कि अन्य देश के नेताओं के जैसे इमरान खान भी देश से भाग जाएंगे. जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, विपक्षी नेता ने कहा- इमरान खान भी देश के अन्य नेता जैसे पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री शौकत अजीज और पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ की तरह भाग जाएंगे.

गौरतलब है कि इमरान खान ने पहली शादी ब्रिटेन के एक अरबपति की बेटी जेमिना गोल्डस्मिथ से 1995 में की थी. वह शादी 9 साल ही चल पाई. दूसरी शादी रेहम खान से हुई थी. उसके बाद इमरान खान ने आध्यात्म से जुड़ीं बुशरा मनेका के साथ शादी की और वह वर्तमान में उनके साथ हैं.

ये भी पढ़ें: बिलावल भुट्टो ने कहा- आर्थिक मदद के लिए ‘भीख’ का कटोरा लेकर दुनियाभर की यात्रा कर हैं इमरान खान





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *