aef91f0fb489301e3e4212f5bb5ba125 original


टीवी सीरियल ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे ही’ से फेम हासिल करने वाले एक्टर शहीर शेख इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. बता दें कि कुछ वक्त से खबर सामने आ रही है कि शहीर बहुत जल्द पिता बनने वाले हैं. इसको लेकर सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें बधाईयां भी दे रहें हैं. लेकिन हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शाहिर ने इस खबर को लेकर एक बड़ा बयान दिया है.

अभी हमें पेरेंट्स बनने की जल्दी नहीं है

एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए शहीर ने बताया कि,  इस बारे में बात न ही करें तो अच्छा है, क्योंकि हमारी शादी को करीब 6 महीने ही हुए है. और अभी हमें इस चीज की कोई जल्दी नहीं है. वहीं खबर ये भी थी कि, जून में शहीर शेख अपनी शादी का रिसेप्शन देने वाले हैं. इस पर बात करते हुए शहीर ने बताया कि, हम सोच रहे थे कि जून में ये करे लेकिन देश में हालातों को देखते हुए अब हम इसे कैंसिल कर चुके हैं. क्योंकि मैं अपने फैमिली या किसी भी इंसान की लाइफ को खतरे में नहीं डाल सकता.

जल्द इस शो में नजर आएंगे शहीर

बता दें कि शहीर शेख बहुत जल्द कुछ रंग प्यार के ऐसे भी सीजन 3 में दिखाई देने वाले हैं, शो का पहला प्रोमो भी रिलीज किया जा चुका है. साथ ही ये भी बता दें कि, रुचिका एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स लिमिटेड में क्रिएटिव प्रोड्यूसर और वाइस प्रेसिडेंट हैं. इसके साथ ही उन्होंने  करीना कपूर खान स्टारर फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में भी  काम किया है. वहीं शहीर ने अपने करियर अभी तक के करियर में महाभारत, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी, झाँसी की रानी, नव्या..नए धड़कन नए सवाल जैसे कई हिट शो कर चुके हैं. फैंस भी उनकी नेचुरल एक्टिंग के कायल है.

ये भी पढ़ें-

रेखा के रुप में नज़र आईं Geeta Kapoor, मांग में लगे सिंदूर के पीछे के बताई पूरी कहानी

कैसे विदेश से आया 16 किलो का एक पार्सल बन गया था Aishwarya Rai के लिए मुसीबत, जानें क्या था पूरा मामला

 



Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *