b4b639b0e7f2b429d5299a3383efb006 original


रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 बहुत जल्द टीवी पर टेलीकास्ट होने वाला है. इसकी शूटिंग के लिए सभी कंटेस्टेंट दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन भी पहुंच गए है. सीरियल ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में नजर आई एक्ट्रेस श्वेता तिवारी भी इस साल इस शो में दिखाई देने वाली है. लेकिन केपटाउन पहुंचते ही श्वेता के सामने एक नई मुसीबत खड़ी हो गई है. हाल ही में श्वेता के पति अभिनव ने उनपर अपने 4 साल के बेटे को होटल में अकेला छोड़कर जाने का आरोप लगाया है. वहीं श्वेता ने अब इस पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

मैं अभिनव को बता कर केपटाउन आई हूं – श्वेता

श्वेता ने एक इंटरव्यू में अभिनव के लगाए सभी आरोपों को झूठा बताया है. श्वेता ने कहा कि, खतरों के खिलाड़ी के लिए केपटाउन जाने से पहले ही मैंने अभिनव को फोन किया था और उन्हें बताया था कि मैं शो के लिए केपटाउन जा रही हूं और मेरे पीछे से मेरी मां और बेटी पलक रेयांश की देखभाल करने वाली है.

अभिनव ने रेयांश को साथ लाने से मना किया था – श्वेता

वहीं श्वेता ने ये भी बताया कि, कोर्ट के आदेश अनुसार वो हर शाम को फोन पर रेयांश से बात कर सकते हैं. उन्होंने इस दौरान ये भी बताया कि, शो के मेकर्स और चैनल मेरे बेटे और उसकी नानी के टिकट का पूरा खर्चा देने को तैयार थे और पूरी सेफ्टी के साथ वो उन्हें वहां ले जाने वाले थे. लेकिन इस बात पर अभिनव ने ही हमें सहमति नहीं दी.  

अभिनव ने शेयर किया दूसरा वीडियो

श्वेता के इस बयान के बाद अभिनव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो कह रहे हैं कि, श्वेता बिल्कुल झूठ बोल रही हैं और मेरी उनसे कोई बात नहीं हुई है. ये सब बहुत गलत हो रहा है. अभिनव ने इस वीडियो में ये भी कहा कि, मंगलवार को उच्च न्यायालय के साथ मेरी सुनवाई हो सकती है. आप लंबे वक्त से मुझे मेरे बेटे से दूर कर रही हैं. लेकिन जैसे ही मुझे तारीख मिलेगी तो मैं ये सुनिश्चित करूंगा कि मेरा बेटा आने वाले वक्त में ऐसे परेशान ना हो जैसा अब हो रहा है.

ये भी पढे़ं-

Neha Kakkar ने अपने पति Rohanpreet Singh को यूं दिया रिस्पॉन्स, मजेदार है वीडियो

Nana Patekar की वजह से फिल्म के सेट पर बुरी तरह लड़ पड़ीं थीं Manisha Koirala और Ayesha Jhulka, जानें किस्सा

 



Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *