690b029de74fdf6caab9167cd688d9a9 original


देश में बेहद पॉपुलर सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अहम किरदारों में से एक टप्पू का किरदार निभा चुके भव्या गांधी के जीवन में दुखों का पहाड़ टूटा है. कोरोना संक्रमण की वजह से भव्या गांधी के पिता विनोद गांधी का निधन हो गया. इसे लेकर भव्या ने अपने पिता की याद में एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. भव्या ने अपने पिता को याद किया और लोगों से अपील की है कि वैक्सीन जरूर लगवाएं और किसी दूसरी बात पर भरोसा ना करें.

भव्या ने पिता के लिए लिखा इमोशनल नोट

भव्या गांधी ने सोशल मीडिया पर अपने पिता की तस्वीर शेयर करते हुए एक नोट लिखा है. भव्या ने लिखा कि पापा विनोद गांधी कोरोना से एक राजा की तरह लड़े, लेकिन कोरोना ने उन्हें हरा दिया और आखिर में वो नहीं रहे. भव्या लिखते हैं कि उनको 9 अप्रैल को संक्रमण हुआ था. वो दवा ले रहे थे और आखिरी सांस तक वो इससे जंग करते रहे. भव्या ने अपने पिता को याद करते हुए लिखा कि उनके पिता थे, हैं और हमेशा उनकी जिंदगी का हिस्सा रहेंगे. उन्होंने काफी सावधानी बरती लेकिन वो नहीं बच पाए.

सभी से वैक्सीन लगवाने की अपील

वहीं भव्या ने लोगों से अपील करते हुए लिखा कि मैं आप सभी से ये रिक्वेस्ट करता हूं कि टीका जरूर लगवाएं. किसी भी कहानी पर भरोसा न करें. कोरोना से बचने का ये एकमात्र उपाय है.

सोनू सूद को कहा धन्यवाद

वहीं अपने पोस्ट में भव्या ने एक्टर सोनू सूद की तरफ से मिली मदद का जिक्र करते हुए धन्यवाद भी कहा. साथ ही डॉक्टर्स, मेडिकल स्टाफ और मदद करने वालों का भी शुक्रिया किया. भव्या ने अपने पोस्ट को ये लिखते हुए खत्म किया कि वो जहां भी होंगे, वो खुश होंगे.

ये भी पढ़ें-

Broken But Beautiful 3 Teaser: सिद्धार्थ शुक्ला की सीरिज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ का टीजर रिलीज, सोनिया राठी के साथ दिखी जबरदस्त केमेस्ट्री

ईद पर परिवार के साथ फिल्म ‘राधे’ देखेंगे अली गोनी, किसी मेहमान को नहीं करेंगे इनवाइट



Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *