real madrid vs sevilla 1620621817


मौजूदा चैंपियन रीयाल मैड्रिड ने सेविला के खिलाफ महत्वपूर्ण मैच 2-2 से ड्रॉ खेलकर स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा में टॉप पर पहुंचने का मौका गंवा दिया। इस रिजल्ट का फायदा पहले स्थान पर काबिज एटलेटिको मैड्रिड को मिला जिसने शनिवार को बार्सिलोना के खिलाफ मैच गोलरहित ड्रॉ खेला था। एटलेटिको के 35 मैचों में 77 अंक हैं, जबकि रीयाल मैड्रिड के इतने ही मैचों में 75 अंक हैं। बार्सिलोना के भी रीयाल के बराबर ही प्वॉइंट्स हैं, लेकिन वह गोल अंतर में पीछे है।

बॉक्सर मनदीप जांगड़ा ने जीता अमेरिका में पहला प्रो-बॉक्सिंग मुकाबला

अब जबकि तीन दौर के मैच बचे हुए हैं तब इन तीनों के अलावा सेविला भी खिताब की दौड़ में है। सेविला के 35 मैचों में 71 अंक हैं। सेविला ने दो बार बढ़त हासिल की। इनमें से दूसरा गोल पेनल्टी पर किया गया, जिसके लिए वीडियो समीक्षा प्रणाली (वीएआर) का सहारा लिया गया। रीयाल ने बाद में इसको लेकर शिकायत भी दर्ज कराई। फर्नांडो ने 22वें मिनट में सेविला को बढ़त दिलाई और हाफ टाइम तक इसे कायम रखा।

महिला हॉकी कप्तान रानी समेत टीम की सात मेंबर ने दी कोरोना को मात

मार्को एसेनसियो ने 67वें मिनट में रीयाल की तरफ से बराबरी का गोल दागा। सेविला के इवान रेकिटिक ने 78वें मिनट में पेनल्टी को गोल में बदला। रीयाल पर हार का खतरा मंडरा रहा था लेकिन एडेन हेजार्ड ने दूसरे हाफ के इंजरी टाइम के चौथे मिनट में गोल करके उसे एक अंक दिलाया। अन्य मैचों में वेलेंसिया ने मैक्सी गोमेज के दो गोल और थियरी कोरिया के एक गोल की मदद से वल्लाडोलिड को 3-0 से हराया। सेल्टा विगो ने विल्लारीयाल को 4-2 से जबकि इबार ने गेटाफे को 1-0 से पराजित किया। एथलेटिक क्लब और ओसासुना का मैच 2-2 से बराबर छूटा।



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *