salman khan 1620794284


सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ को लेकर उनके फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। उनके जानने वालों को लगता है कि सलमान जैसे पर्दे पर दिखते हैं, वैसे ही असल जिंदगी में भी हैं। हालांकि सलमान का कहना है कि अगर वह अपने फिल्मी किरदारों जैसी हरकतें घर पर करने लगें तो उनके मां-बाप उनको पीट देंगे। 

हीरो से इम्प्रेस हो जाते थे सलमान

सलमान खान की फिल्मों के कैरेक्टर्स काफी फेमस होते हैं। चाहे वो ‘तेरे नाम’ का राधे हो या ‘दबंग’ का चुलबुल पांडे। हालांकि सलमान का कहना है कि असल जिंदगी में वह ये सब नहीं कर सकते वर्ना घर पर काफी मुश्किल हो जाएगी। एक इंटरव्यू में सलमान खान ने बताया कि जब वह छोटे थे तो थिएटर से निकलने के बाद हीरो की तरह बनना चाहते थे। लेकिन हाल-फिलहाल जो फिल्में की हैं उनके कैरेक्टर्स घर तक नहीं ले जा सकते।

‘वॉन्टेड’ की सीक्वल है Radhe? रिलीज से पहले सलमान खान ने बताई सच्चाई

‘राधे’ और ‘दबंग’ ने नहीं ले सकते घर

सलमान खान ने Bollywood Hungama को बताया, मुझे अभी भी लगता है कि जब मैं कोई फिल्म देखता हूं तो मैं हीरो के जैसा बनना चाहता हूं। मैं उसके अच्छे कामों से बहुत इम्प्रेस हो जाता हूं। मैं इतना प्रभावित हो जाता हूं कि उस किरदार को घर तक लाने की कोशिश करता हूं। लेकिन ‘दबंग’ और ‘राधे’ ऐसे किरदार हैं जिन्हें मैं घर नहीं ले जा सकता। 

भाई-बहन होंगे शर्मिंदा

मैं अपने पेरेंट्स के सामने चुलबुल पांडे की तरह नहीं घूम सकता। मेरे डैड मुझे मारेंगे, मॉम थप्पड़ लगा देंगी और भाई-बहन मुझ पर शर्मिंदा होंगे। इसलिए घर पर मैं एक बेटे और भाई की तरह ही रहता हूं।



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *