amitabh bachchan 1616384398


कोरोना के संकट से जूझ रहे देश की मदद के लिए अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्रीटीज हाथ बढ़ा चुके हैं। वहीं बॉलीवुड के महानायक यानी अभिनेता अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए लोगों को कोरोना से सुरक्षा के लिए जागरुक करते रहते हैं। इसके अलावा उन्होंने दिल्ली के एक गुरुद्वारा में चल रहे कोविड सेंटर के लिए 2 करोड़ रुपए की आर्थिक मदद दी है। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अमिताभ इंटरनेशनल कार्यक्रम में लोगों से भारत की मदद की अपील करते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने इसकी एक झलक अपने सोशल एकाउंट पर शेयर की है।

सरकारों, दवा कंपनियों से बात करें

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें दिख रहा है कि वो कोरोना से जंग को लेकर वैक्स लाइव के एक ग्लोबल कार्यक्रम में बोल रहे हैं। इस ईवेंट में अमिताभ से पहले प्रिंस हैरी बोलते हैं और फिर महानायक आते हैं। वो इस वीडियो में चिरपरिचित अंदाज में अपना इंट्रोडक्शन देते हैं- ‘नमस्कार, मैं अमिताभ बच्चन हूं। मेरा देश भारत कोविड 19 की दूसरी लहर के अचानक बढ़ने से जूझ रहा है। मैं सभी वैश्विक नागरिकों से अपील करता हूं कि वे अपनी सरकारों, दवा कंपनियों से बात करें और उन्हें जरूरतमंदों को दान देने, मदद का हाथ बढ़ाने के लिए प्रेरित करें’।

 

 

गांधीजी ने कहा था कि…

अमिताभ आगे कहते हैं कि ‘हर कोशिश मायने रखती है। जैसा कि महात्मा गांधीजी ने कहा था: ‘साधारण तरीके से आप दुनिया को हिला सकते हैं’। इस वीडियो को शेयर करते हुए अमिताभ ने कैप्शन में लिखा- ‘इस कॉन्सर्ट और द फाइट फॉर इंडिया का हिस्सा होना सौभाग्य की बात है’।





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *