ef2809437e510e0908468eaca3c29dd3 original


कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने पूरे देश में तबाही मचा दी है. लाखों लोग इससे अपनी जान गवां चुके हैं. लेकिन इन मुश्किल हालातों में कई सितारों ने लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. वहीं लोगों को एक दूसरे की मदद करते हुए देख टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने खुशी जताई है. उनका कहना है कि 15 मई को पूरा देश फैमिली डे मना रहा है, लेकिन मेरा मानना है कि हर दिन ही परिवार का दिन होता है. और महामारी के इन मुश्किल वक्त में के हमें मानसिक, शारीरिक, भावनात्मक, और आर्थिक रूप अपने परिवार की जरूरत है.

पूरा देश एक परिवार बन गया है

शुभांगी का ये भी कहना है कि , आज पूरा देश मुझे एक परिवार ही लग रहा है. जिस तरह से लोग महामारी के बीच एक-दूसरे की मदद कर रहे हैं, COVID रोगियों के लिए खाना, ऑक्सीजन सिलेंडर, आईसीयू बेड, प्लाज्मा आदि चीजों को ढूंढ रहे हैं. तो लग रहा है पूरा देश एक परिवार के रूप में ही काम कर रहा है. जो दिल को खुशी देता है. हमें हर हालातों में एक-दूसरे के साथ खड़ा रहना चाहिए.

 मुश्किल वक्त में हमे दूसरों की मदद करनी चाहिए

शुभांगी ने आगे कहा कि, देश में एक परिवार के रूप में एक-दूसरे के साथ बंधन की भावना बनी रहनी चाहिए, तभी हम इस महामारी से लड़ सकते हैं.  सबसे बड़ी बात ये है कि जब भी हमारे दोस्त, परिवार, पड़ोसी या देश मुसीबत में होते हैं, तो हमें कोशिश करनी चाहिए और उन तक पहुंचना चाहिए और उनकी मदद करनी चाहिए। यही सबसे बड़ी मानवता है.

ये भी पढ़ें-

इस स्टार के कहने पर फिल्म ‘मंगल पांडे’ से Aishwarya Rai को बाहर करके Amisha Patel को किया गया था कास्ट

बिग बॉस 13 के ‘लवबर्ड्स’ Asim Riyaz और Himanshi Khurana ने कश्मीर की खूबसूरत वादियों में मनाई ईद



Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *