fih series finals few surprises as india reach final clinch olympic qualifiers berth 1560580860


भारत के इस महीने स्पेन और जर्मनी के खिलाफ उन्हीं की सरजमीं पर होने वाले एफआईएच प्रो लीग मैचों को इस एशियाई देश में बढ़ते कोविड-19 मामलों के कारण इंटरनेशनल यात्रा में पाबंदियों के कारण स्थगित कर दिया गया है। हॉकी की वैश्विक संचालन संस्था इंटरनेशनल हॉकी महासंघ (एफआईएच) ने मंगलवार को यह जानकारी दी। भारतीय पुरुष हॉकी टीम को 15 और 16 मई को स्पेन जबकि 23 और 24 मई को जर्मनी के खिलाफ दो चरण के मुकाबले खेलने थे।

कोरोना पॉजिटिव पाए गए महान बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण, बेंगलुरु के अस्पताल में चल रहा इलाज

एफआईएच ने बयान में कहा, ‘एफआईएच, हॉकी इंडिया के अलावा जर्मनी, स्पेन और ग्रेट ब्रिटेन के नेशनल हॉकी संघ इन मैचों को किसी और तारीख पर कराने के सभी संभावित विकल्पों पर विचार कर रहे हैं। लंदन में आठ और नौ मई को होने वाले मैचों को भी इससे पहले स्थगित किया गया था।’ बयान के अनुसार, ‘वैश्विक हॉकी समुदाय की ओर से एफआईएच भारतीय हॉकी समुदाय, उनके परिवार और मित्रों के प्रति समर्थन और सहानुभूति जताना चाहता है।’

बीएआई के कार्यकारी निदेशक आर के सचेटी का कोविड से निधन

उन्होंने कहा, ‘भारत के लिए मुश्किल समय में हमारी सहानुभूति सभी भारतीयों के साथ है।’ बता दें कि पिछले महीने ग्रेट ब्रिटेन के खिलाफ लंदन में होने वाले भारत के एफआईएच प्रो लीग मैचों को भी स्थगित कर दिया गया था। भारत में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के कारण ब्रिटेन के देश को यात्रा से संबंधित रेड लिस्ट में डाले जाने के बाद यह फैसला किया गया था।



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *