6de54300009f6cc2678f3018034d262c original


देश के सबसे पॉपुलर यूट्यूब कैरी मिनाती ने अपने लेटेस्ट यूट्यूब विडियो में बिग बॉस 14 के सभी कंटेस्टेंट्स को रोस्ट किया है. इतना ही नहीं उन्होंने सलमान खान का भी मजाक बनाया है. ये वीडियो लगभग 22 मिनट का है और यूट्यूब ट्रेंड पर नंबर एक है. इस वीडियो में उन्होंने बिग बॉस 14 की धज्जियां उड़ा कर रख दी है. इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

कैरी मिनाती के इस वीडियो का टाइटल ‘द लैंड ऑफ बिग बॉस’ है. इस वीडियो में कैरी ने एजाज खान, राखी सावंत, रुबीना दिलाइक, राहुल वैद्य और जैस्मीन भसीन हैं. उन्होंने शो के होस्ट सलमान खान भी नहीं छोड़ा. इस वीडियो में कैरी ने गालियों के साथ रोस्टिंग की है. इस रोस्टिंग वीडियो पर राहुल वैद्य ने प्रतिक्रिया दी है और अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. 

दूसरों को बदनाम करने से नाम

राहुल वैद्य ने बड़े ही साधारण और खूबसूरत अंदाज में कैरी मिनाती की खिंचाई की है. राहुल वैद्य वीडियो में कहते हैं,”कुछ लोगों का नाम अपने काम से होता है और कुछ लोगों का नाम दूसरों को बदनाम करने से होता है. कैरी मिनाती आई लव्ड योर रोस्ट ब्रो.” बता दें कि राहुल वैद्य इन दिनों दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में हैं और वहां पर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के लिए शूटिंग कर रहे हैं. 

यहां देखिए राहुल वैद्य का वीडियो-

 

राहुल वैद्य के समर्थन में उतरे फैंस

राहुल वैद्य के इस वीडियो के बाद उनके फैंस भी कैरी मिनाती को आड़े हाथ लेने की कोशिश कर रहे हैं. राहुल वैद्य के फैंस का कहना है कि कैरी को रोस्टिंग के लिए इस तरह की भाषा का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए था. कई लोगों का कहना है कि इस तरह की गालियों के साथ बिग बॉस या इसके कंटेस्टेंट्स को रोस्ट नहीं करना चाहिए. 

यहां देखिए कैरी मिनाती का वीडियो-

ये भी पढ़ें-

ऋचा चड्ढा की नई पहल, हर रोज गुमनाम नायकों को यूं करेंगी सेलिब्रेट

KBC 13: ऑनलाइन ऑडिशन और जनरल नॉलेज टेस्ट में पूछे जा सकते हैं ये सवाल, क्या जानते हैं इनका जवाब





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *