9f307b7aaec123523e57915103a626d9 original


एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट और उनके पति सुयश राय पहली बार पैरेंट्स बनने वाले हैं.  किश्वर मर्चेंट प्रेग्नेंट हैं. उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर एक नया वीडियो शेयर किया है. इसमें उन्होंने प्रेग्नेंसी डाइट के बारे में बताया है. उन्होंने कहा कि वह इतने दिनों कोई वीडियो पोस्ट नहीं कर पाई क्योंकि कोरोना वायरस महामारी की वजह से वह मोटिवेटेड फील नहीं कर पा रही थीं. 

किश्वर मर्चेंट ने कहा कि उनके दिन की शुरुआत थायराइड की गोली से होती है. उन्होंने बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान ही उन्हें थायराइड का पता चला था. उन्होंने कहा, “मैं थायराइड की गोली लेने के बाद एक घंटे तक कुछ नहीं खा सकती.” उन्होंने बताया कि वह ब्रेकफास्ट में कुछ तले हुए अंडे और जैम के साथ कुछ ब्रेड और मक्खन खाती हैं. 

केले या तरबूज ज्यादा खाती हैं

किश्वर एक ग्लास संतरे का जूस भी पीती हैं. उन्होंने कहा कि वह वजन बढ़ने को लेकर परेशान नहीं हैंऔर दिल से खा रही हैं इसके एक घंटे बाद वह कुछ फल खाती है, जिसमें ज्यादातर बार केले या तरबूज होते हैं. उन्होंने कहा,”ये मैं नहीं हूं जिसे भूख महसूस होती है. दोस्तों, ये बेबी है.”

लंच में दाल, रोटी,चावल और सब्जी

किश्वर मर्चेंट ने बताया कि वह कुछ अंतराल पर लगातार क्यों खाती हैं. उन्होंने कहा कि वह अपने लंच को हल्का रखती हैं और घर के खाने को प्राथमिकता देती है. उन्होंने कहा उनकी लाइफ सोर्टेड है. वह लंच में दाल, रोटी, सब्जी, चावल और सलाद खाती हैं. उन्होंने कहा कि उनकी मां ने उनके रसोइयों को खाना बनाने के लिए ट्रेनिंग दी है. 



अनानास और पपीता से कर सकते हैं परहेज

किश्वर ने कहा,”दाल मेरी ऑल-टाइम फेवरिट है, ये बहुत ही अच्छी होती है.”  उन्होंने कहा कि वह शाम के स्नैक्स में चाट, आम, भेल और कुछ फिक्स चीजें खाती हैं. उन्होंने ये भी बताया कि डॉक्टर्स ने उन्हें कहा है कि प्रेग्नेंसी के दौरान आम खाने में कोई बुराई नहीं है. उन्होंने कहा,”अनानास और पपीता से परहेज किया जा सकता है, और मैं ऐसा कर रही हूं.” 

ये भी पढ़ें-

रकुल से पहले सारा और अनन्या पांडे को ऑफर हुई थी ये फिल्म, कॉन्डम टेस्टर का रोल नहीं करना चाहती थीं ये अभिनेत्रियां

शादी के बाद मराठी लुक में नजर आई सुगंधा मिश्रा, पति संकेत भोसले के साथ यूं निभाई रस्में





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *