rangoli chandel kangana ranaut 1604401231


बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ट्विटर एकाउंट सस्पेंड होने के बाद जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं। कंगना पर ट्विटर के नियम फॉलो नहीं करने का आरोप लगा है, वहीं इसके बाद दो डिजाइनर्स ने बॉयकॉट करते हुए ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर दिया था। जिनमें आनंद भूषण का नाम शामिल है। उनका कहना था कि वो भविष्य में कभी भी कंगना के साथ काम नहीं करेंगे। वहीं अब इस पूरे मामले पर कंगना की बहन रंगोली ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने आनंद भूषण को ‘छोटे डिजाइनर’ कहते हुए साफ कर दिया है कि उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेने वाली हैं।

कंगना के नाम पर माइलेज लेने की कोशिश

रंगोली चंदेल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है- ‘ये व्यक्ति आनंद भूषण कंगना के नाम पर माइलेज लेने की कोशिश कर रहा है। हमारा इससे किसी भी तरह से कोई वास्ता नहीं है। हम तो इन्हें जानते भी नहीं हैं। कई प्रभावशाली हैंडल्स उसे टैग कर रहे हैं और कंगना का नाम घसीट रहे हैं। कंगना किसी ब्रैंड को इंडॉर्स करने के लिए करोड़ों फीस लेती हैं लेकिन एडिटोरियल शूट कोई ब्रैंड इंडोर्समेंट नहीं होते, ना ही हम उन कपड़ों को चूज करते हैं, मैग्जीन के एडीटर्स उन लुक्स को पिक करते हैं’।

 

 

कोर्ट में मिलेते हैं

उन्होंने आगे लिखा- ‘ये छोटे डिजाइनर्स भारत की टॉप एक्ट्रेस का नाम इस्तेमाल कर रहे हैं खुद को प्रमोट करने के लिए मैंने तय किया है कि मैं इनके खिलाफ कानूनी एक्शन लूंगी, उस् कोर्ट में ये साबित करना पड़ेगा कि कैसे और कहां हमारा इनके साथ इंडोर्समेंट था, जो अब ये डिएसोसिएट होने का दावा कर रहे हैं… कोर्ट में मिलते हैं आनंद भूषण’।

किया था ये पोस्ट

बता दें कि इससे पहले आनंद भूषण ने अपने ट्विटर एकाउंट पर ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा था- ‘आज हुई घटना को देखते हुए हमने फैसला किया है कि कंगना के साथ कोलेबरेशन वाली सारी तस्वीरें सोशल मीडिया चैनल्स से हटा देगें। हम शपथ लेते हैं कि कंगना के साथ भविष्य में किसी भी हालत में काम नहीं करेंगे। हमारा ब्रैंड हेट स्पीच का समर्थन नहीं करता’।
 



Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *