mahesh shetty 1620060794


कोरोना संकट के बीच लोग कई तरह की मुसीबतों का सामना कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग ऑक्सीजन से लेकर अस्पतालों में बेड तक के लिए परेशान नजर आ रहे हैं। वहीं इस बीच बॉलीवुड से लेकर टीवी से जुड़े सेलेब्स सभी अपने-अपने तरीके से मदद करने में जुटे हैं। इस बीच छोटे पर्दे के जाने-माने अभिनेता महेश शेट्टी ने अपने सोशल एकाउंट पर लोगों से आस-पास के लोगों की मदद करने की अपील की है। उनका कहना है कि पीएम और सीएम फंड में योगदान करने से पहले अपने रिश्तेदारों, दोस्त और हाउस हेल्प की हेल्प करें।

पोस्ट में लिखी ये बात

अभिनेता महेश शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में लिखा- ‘पीएम और सीएम फंड में योगदान देने से पहले अपने आसपास भी नजर रखिए कि कहीं आपके कोई रिश्तेदार, दोस्त या फिर सर्वेंट इस युद्ध में आर्थिक रूप से कमजोर तो नहीं हो गए। पहले उनको मजबूत बनाइए, क्योंकि उन तक सिर्फ आप ही पहुंच सकते हैं सीएम और प्रधानमंत्री नहीं। क्योंकि ये आपके ही लोग हैं लेकिन आपसे मदद मांगने में झिझकते हैं और सरकार उन्हें कुछ नहीं देगी। अपने हाथ खुद ही उठाओ’।

 

 

प्लाज्मा डोनेट करने की अपील

‘पवित्र रिश्ता’ जैसे टीवी शो में नजर आ चुके एक्टर महेश शेट्टी ने इससे पहले कोरोना से रिकवर हो चुके सेलेब्रिटीज से प्लाज्मा डोनेट करने की अपील की थी। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था- ‘सेलेब्रिटीज और influencers जो कोविड से रिकवर हो चुके हैं और अब अपने घरों में हैं या वैकेशन पर निकल रहे हैं.. मुझे आपकी वैकेशन से कोई परेशानी नहीं है लेकिन प्लीज अपना प्लाज्मा डोनेट करें.. दूसरों के लिए उदाहरण सेट करें क्योंकि आप कर सकते हैं’।
 



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *