6968ac9fc6b584df772d19d3ee47de2e original


फेमस टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक ने आर्थिक तंगी से गुजरने की खबरों को खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा, “मैंने शो से ब्रेक नहीं लिया है. मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि लोग इतना नेगेटिव क्यों सोचते हैं. ये समय ऐसा है कि हर कोई मजबूर है.” बता दें कि महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों को देखते हुए राज्य सरकार ने सीनियर सिटिजंस को घर में रहने की सलाह दी है. 

उन्होंने कहा, “हम हर तरह की सावधानियां बरत रहे हैं. शो के निर्माता ने हमारी भलाई के लिए ऐसा कदम उठाया है और मुझे लगता है कि उनका ये फैसला सही है. ये सब ठीक होते ही मैं जल्द से जल्द सेट पर वापसी करूंगा और लोगों का एंटरटेन करूंगा.” उन्होंने आगे कहा, “मुझे कोई परेशानी नहीं है. मैं किसी तरह की आर्थिक तंगी से नहीं गुजर रहा हूं. मैं घर पर हूं और सुरक्षित हूं. मेरे बच्चे ऐसे समय में जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं. मुझे ये सब देखकर खुशी होती है कि हम किसी के काम आ रहे हैं. मैं बेरोजगार नहीं हूं.”

शो से जुड़े कई लोग हुए थे संक्रमित 

बता दें कि हाल ही शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी और शो में गोली का किरदार निभाने वाले कुश शाह समते कई एक्टर कोरोना संक्रमित हो गए थे. हालांकि, अब सब ठीक हैं और कुछ ठीक हो रहे हैं. लेकिन मुंबई में कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से शूटिंग रुकने के कारण सेट पर किसी की वापसी नहीं हो रही है. इससे पहले एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वह पिछले एक महीने से घर पर हैं. उन्हें ये भी नहीं पता कि उन्हें शूटिंग के लिए दोबारा कब बुलाया जाएगा या शो में उनके किरदार की शूटिंग कब से शुरू होगी. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस महामारी के चलते अभी तो शो की शूटिंग को पूरी तरह से रोक दिया गया है. 

ये भी पढ़ेंः-

देसी अंदाज में Shehnaaz Gill ने लगाए ठुमके, बोलीं- मैंनू देवर दे ब्याह विच नच लैन दे

विवादों से घिरे Indian Idol की अब तक दमन में हो रही थी शूटिंग, इस वजह से वापस घर लौट आई पूरी टीम!



Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *