0f3e8e87724e27df4d84ad9ef2a513f9 original


बिग बॉस 13 फेम आरती सिंह ने एक दिन पहले कोरोना वैक्सीन की पहली जैब ली और वैक्सीनेशन सेंटर में टीका लगवाने वाली एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. हालांकि, उन्हे यह नहीं पता था कि उनकी तस्वीरें गड़बड़ कर देंगी और उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ेगा. दरअसल, इस तस्वीर में वह सुई से डरती हुईं नजर आ रही हैं.

आरती सिंह ने जो तस्वीर शेयर की उसमें वैक्सीन लगवाते वक्त वह डरते हुए नजर आईं. उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए भी बताया कि वह सुई से डरती हैं. इसके साथ ही उन्होंने फैंस से भी कहा कि इससे डरे नहीं और वैक्सीन लगवाएं. आरती सिंह की इस तस्वीर को लेकर ट्रोलर्स ने उन्हें ‘ओवरएक्टिंग की दुकान’ कह दिया. 

ओवरएक्टिंग की दुकान

दरअसल, आरती सिंह ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,”इंजेक्शन से डरी थी लेकिन मैंने लगवा ली.. हमें इससे लड़ने की जरूरत है… पहली खुराक ले ली है.. राहुल नरेन कनल इसे लगवाने के लिए धन्यवाद…. धन्यवाद बीएमसी.” लेकिन आरती के इस पोस्ट पर यूजर्स ने ऐसा रिएक्शन दिया कि वह ट्रोल गई हैं. एक यूजर ने कहा कि वह इंजेक्शन से डरती हैं लेकिन टैटू बनाने से डर नहीं लगता. 

यहां देखिए आरती सिंह का इंस्टाग्राम पोस्ट-



टैटू बनवाने से नहीं लगता डर

कई यूजर्स ने आरती की इन तस्वीरों पर कमेंट कर ओवरएक्टिंग की दुकान भी कहा. एक यूजर ने लिखा,”टैटू करवाते वक्त नहीं दर्द हुआ आपको… ओवरएक्टिंग की दुकान.” एक अन्य यूजर ने आरती के एक्स्प्रेशन को देखते हुए कमेंट किया,”आरती इंजेक्शन लग रहा था, कुत्ता थोड़ी काट रहा था.” एक अन्य यूजर ने लिखा,”अपने हाथ पर टैटू बनवाते हुए नहीं डरी थीं? ओवरएक्टिंग की दुकान.”

ये भी पढ़ें-

भव्य गांधी उर्फ टप्पू के पापा का कोरोना से निधन, 10 दिनों से थे वेंटिलेटर सपोर्ट पर

दिवंगत राहुल वोहरा की पत्नी ज्योति तिवारी का छलका दर्द, वीडियो शेयर कर बोलीं- डॉक्टर्स ने दिए गलत हेल्थ अपडेट

 





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *