33346d62cca60b992fb51906b86c7764 original


देश भर में फैली कोरोना की दूसरी लहर लगभग हर कोई प्रभावित है. आम आदमी से कई सेलेब्स कोरोना संक्रमण के चलते अपनी जान गंवा चुके हैं. कई इस जानलेवा संक्रमण से जूझ रहे हैं. हाल में बिग बॉस 14 फेम और एक्टर अली गोनी ने भी बताया कि पिछले कुछ दिनों से उनके परिवार में भी कई लोग कोरोना से संक्रमित हैं.  

अली गोनी मंगलवार को एक ट्वीट के जरिए बताया कि उनकी मां, बहन और उनके बच्चे कोरोना से संक्रमित हैं और वह इस वायरस से पिछले 9 दिनों से लड़ रहे हैं. उन्होंने ट्वीट में लिखा,”मैं समझ सकता हूं कि जिनके घर वाले कोरोना से संक्रमित हैं उनको लोगों की फीलिंग्स क्या है.”

यहां देखिए अली गोनी का ट्वीट-

अली गोनी ने आगे लिखा,”मेरे परिवार के ज्यादातर सदस्य पिछले 9 दिनों से कोरोना पॉजिटिव हैं. मेरी मां, बहन और उनके बच्चे जिस तरह से इस वायरस से लड़ रहे हैं, वे सभी सच में एक फाइटर हैं. खासतौर पर मेरा बेबी मंचकिन्स..या अल्लाह रहम.. अपना ध्यान रखना.” इसके साथ उन्होंने दिल टूटने वाला और प्रार्थना करने वाला इमोजी भी अपने ट्वीट में शामिल किया है. 

अली गोनी ने इसके बाद इंस्टाग्राम पर भी अपने भांजों की तस्वीर शेयर की. उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा,”मेरे फाइटर बच्चे… मेरो बच्चों में तुम्हें देखने और गले मिलने का इंतजार नहीं कर सकता हूं.” इसके साथ उन्होंने दिला वाले इमोजी अपने कैप्शन में शामिल किए और हैशटैग के साथ आई हैट कोरोना भी लिखा.

यहां देखिए अली गोनी का इंस्टाग्राम पोस्ट-



बता दें कि अली गोनी ने हाल में कहा था कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है इसलिए रमजान के महीने रोजा नहीं रखेंगे. उन्होंने अपना हेल्थ अपडेट देते हुए कहा था कि उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया था जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. 

ये भी पढ़ें-

ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद Kangana Ranaut ने Koo ज्वाइन किया , को-फाउंडर ने इस अंदाज में किया एक्ट्रेस का स्वागत

‘घुंघरू’ सॉन्ग सुनते हुए घर में पोछा लगाती दिखीं सपना चौधरी, देसी क्वीन ने शेयर किया ये मजेदार वीडियो





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *