cfd340e982a500b93180898eb691a0e7 original


कोरोना का बम अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर फूट गया है. रिपोर्ट की माने तो शो में गोली का किरदार निभा रहे कुश शाह भी इस बीमारी के चपेट में आ गए है. इतना ही नहीं कुश के अलावा शो से जुड़े तीन और लोगों को भी कोरोना हो गया है. जानकारी मिलते ही इन सभी लोगों को घर पर ही क्वारंटीन कर दिया गया है. वहीं शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने हाल ही में मीडिया को एक इंटरव्यू दिया और इस मामले को खुलकर बात की है.

शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने दी ये जानकारी

असित मोदी ने बताया कि, शो के सेट पर हम सभी तरह की सावधानियों को पूरा ख्याल रख  रहे हैं. ऐसे में अगर शो का कोई भी किरदार जरा सा भी बीमार होता है तो उसे सेट पर नहीं बुलाया जाता बल्कि घर पर ही आराम करने की सलाह दी जाती है.  

कुश के अलावा शो की तीन लोगों को भी हुआ कोरोना

असित ने आगे बताया कि, कुश और प्रोडक्शन टीम के जो भी लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, अब वो घर पर ही क्वारंटीन है. इसके साथ ही हमने ये भी फैसला किया है की लॉकडाउन में शो की शूटिंग को पूरी करह बंद रखा जाएगा. और इसके कुछ दिन बाद तक भी हम शूटिंग को शुरू नहीं करेंगे. जब लगेगा हालात अब ठीक है शो तभी दोबारा शुरू किया जाएगा.

बताते चलें कि नई गाइडलाइन्स के आधार पर 9 अप्रैल को शो के क्रू मेंबर्स और स्टार कास्ट का कोरोना टेस्ट करवाया गया था. जिसमें कुश के साथ 3 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटीव आई थी. बता दें कि शो में कुश गोली का किरदार निभा रहे हैं. जो डॉक्टर हाथी के बेटे हैं. और दर्शकों द्वारा उन्हें बहुत पसंद भी किया जाता है.  

ये भी पढ़ें-

‘हैदर’, ‘एजेंट विनोद’ जैसी फिल्मों के अभिनेता ललित परिमू कोरोना‌ से संक्रमित, प्लाज्मा की जरूरत  

Vivek Death: तमिल अभिनेता विवेक का निधन, सीने में दर्द के बाद चेन्नई के अस्पताल में थे भर्ती

 

 



Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *