5a3d0d66f81bf0d5bcb0e300f0fb45dc original


तारक मेहता का उल्टा चश्मा(Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah) में एक और नया भूचाल आ गया है. क्योंकि बच्चों से नाराज भिड़े ने ले लिया है ट्यूशन न पढ़ाने का फैसला और इससे बच्चे ही नहीं बल्कि उनके माता पिता भी घबरा गए हैं लिहाज़ा सभी आ पहुंचे हैं गोकुलधाम सोसायटी. और कर रहे हैं डिमांड भिड़े से उनकी ज़िद छोड़ बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने की. लेकिन क्या भिड़े का गुस्सा हो जाएगा शांत? क्या वो मान लेंगे अभिभावकों की मांग? इन सब सवालों के जवाब मिलेंगे आने वाले एपिसोड्स में. 

आखिर क्यों आया भिड़े को गुस्सा

कोरोना काल में स्कूल ही नहीं बल्कि ट्यूशन मास्टर भिड़े भी बच्चों को ऑनलाइन ही पढ़ा रहे हैं लेकिन बच्चे पढ़ाई को गंभीरता से न लेते हुए खूब मस्ती मज़ाक कर रहे थे. कई बार आत्माराम भिड़े ने उन्हें समझाया लेकिन बच्चे नहीं माने जिससे नाराज़ होकर अब भिड़े ने उन्हें ट्यूशन न पढ़ाने का ही फैसला ले लिया है. जब ये बात बच्चों के अभिभावकों को पता चली तो सभी मोर्चा लेकर पहुंच गए हैं गोकुलधाम सोसायटी. और कर रहे हैं रिक्वेस्ट की भिड़े मास्टर बच्चों को पढ़ाना न छोड़े. 

 

अपनी बात पर अड़े हैं भिड़े मास्टर

भले ही सभी आत्माराम भिड़े से बार बार अपील कर रहे हों लेकिन वो अपने फैसले पर कायम हैं और टस से मस होने को तैयार नहीं. हालांकि जेठालाल ने भी उन्हें मनाने की कोशिश की थी लेकिन वो भी सफल नहीं हो सके. अब क्या सोसायटी वाले मिलकर इस मामले में कोई कदम उठाएंगे, क्या भिड़े को वो मना पाएंगे. या फिर वाकई बच्चों का भविष्य चला जाएगा अंधकार मेंं. इन सब सवालों के जवाब ज़रूर मिलेंगे आने वाले एपिसोड में और हम आपको देते रहेंगे तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेटेस्ट एपिसोड की पूरी जानकारी. 

ये भी पढ़ेंः क्या जल्द शादी करने वाले हैं आसिम रियाज और हिमांशी खुराना? एक्टर ने दिया ये जवाब



Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *