Samsung और LG को टक्कर देगी यह स्मार्ट टीवी कंपनी, सेल बढ़ाने के लिए Croma के साथ की पार्टनरशिप


जब भी प्रीमियम स्मार्ट टीवी की बात होती है तो सबसे पहले सैमसंग, पैनासोनिक, सोनी, वनप्लस और एलजी जैसे ब्रांड्स का नाम जहन में आता है, लेकिन अब स्मार्ट टीवी मार्केट में कई नए-नए ब्रांड्स ने भारत में एंट्री ले ली है. ब्रांड्स तो आ गए हैं लेकिन सेल्स और सर्विस जितनी बढ़िया होगी, ग्राहकों की अप्रोच उतनी ही बढ़ेगी. ग्लोबल कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स और एप्लायंस निर्माता कंपनी Hisense ने अब Croma के साथ साझेदारी करने की घोषणा की है. अब देश भर में croma.com और क्रोमा रिटेल स्टोर पर Hisense टीवी की रेंज उपलब्ध होगी.

ग्राहकों को होगा फायदा

इस पार्टनरशिप से ग्राहकों को फायदा होगा साथ ही उन्हें प्रोडक्ट्स आसानी से उपलब्ध होंगे. इससे कंपनी की बिक्री में इजाफा होने की उम्मीद भी है. कंपनी के मुताबिक जल्द ही रेफ्रिजरेटर और एसी को ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध कराए जाएंगे. क्रोमा के पूरे देश में 60 शहरों में 185 से ज्यादा स्टोर्स है. Hisense अपने हाई क्वालिटी स्मार्ट टीवी के लिए जानी जाती है. कंपनी इस समय, 4K, QLED और UHD रेंज के स्मार्ट टीवी बनाती है.

32 से 70 इंच के टीवी बनाती है कंपनी

इस समय कंपनी 32 इंच से लेकर 70 इंच तक के स्मार्ट टीवी बनाती है, कंपनी के स्मार्ट टीवी में Dolby, ATMOS, JBL साउंड की सुविधा मिलती है, जोकि टीवी देखने का मजा दोगुना कर देते हैं. कंपनी अपने 4K स्मार्ट टीवी पर तीन साल की वारंटी दे रही है. क्रोमा के अलावा अमेजन इंडिया, फ्लिप्कार्ट, टाटा क्लिक पर भी प्रोडक्ट्स खरीद सकते हैं.

Samsung और LG से होगी टक्कर

Hisense स्मार्ट टीवी की सीधी टक्कर Samsung और LG जैसे ब्रांड्स से होगी, जोकि स्मार्ट टीवी सेगमेंट में काफी बड़े प्लेयर्स हैं. इसके अलावा पैनासोनिक, सोनी और वनप्लस भी काफी बेहतर प्रोडक्ट्स बनाते हैं. ऐसे में Hisense की राह आसान तब ही होगी जब प्रोडक्ट्स के साथ बेहतर कस्टमर सपोर्ट भी मिलेगा.

ये भी पढ़ें

Eye care टेक्नोलॉजी वाला यह स्मार्ट टीवी आपकी आंखों का रखेगा ख्याल, इनसे होगा मुकाबला

लॉन्च से पहले Xiaomi Mi 11 ultra की प्राइस लीक, जानें क्या हो सकती है फोन की कीमत



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *