shah rukh khan r madhavan rocketry the nambi effect 1617328072


अभिनेता आर माधवन (R Madhavan) की अपकमिंग फिल्म ‘रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट’ का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज किया गया। ट्रेलर रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। एक ओर जहां आर माधवन के फैन्स काफी खुश नजर आए तो वहीं दूसरी ओर इस फिल्म का ट्रेलर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैन्स को भी खास पसंद आया।

नंबी नारायणन बने आर माधवन
फिल्म ‘रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट’  में आर माधवन साइंटिस्ट नम्बि नारायणन (Nambi Narayanan) का किरदार निभा रहे हैं। खास बात ये है कि इस फिल्म में माधवन सिर्फ बतौर एक्टर ही नजर नहीं आएंगे। बल्कि उन्होंने इस फिल्म का निर्देशन भी किया है। ऐसे में ये फिल्म माधवन के लिए भी काफी खास हो जाती है।

माधवन ने जीता दिल
करीब पौने तीन मिनट के ट्रेलर को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। माधवन हमेशा की तरह ही अपने किरदार में काफी जच रहे हैं और ऐसी उम्मीद की जा रही है कि ये माधवन के फिल्मी करियर की एक अहम फिल्म साबित होगी। ट्रेलर के कुछ डायलॉग्स भी काफी शानदार हैं।

 

शाहरुख खान पूछेंगे सवाल
इस फिल्म के ट्रेलर को शाहरुख खान के फैन्स भी काफी पसंद कर रहे हैं। दरअसल ट्रेलर की शुरुआत में ही आप देख सकते हैं कि आर माधवन से एक शो के दौरान शाहरुख खान कुछ सवाल जवाब करते नजर आ रहे हैं। इस क्लिप से ये साफ है कि शाहरुख खान बतौर पत्रकार इस फिल्म में नजर आएंगे। बता दें कि 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो के बाद अब तक शाहरुख खान बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए हैं, ऐसे में उनके फैन्स के लिए ये किसी सौगात से कम नहीं है।

सोशल मीडिया पर वायरल
‘रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट’ के ट्रेलर को फैन्स के साथ ही साथ सितारे भी काफी पसंद कर रहे हैं। महेश बाबू से लेकर कंगना रनौत तक ने फिल्म के ट्रेलर की तारीफ की है। याद दिला दें कि आर माधवन ने ही इस फिल्म को लिखा और प्रोड्यूस भी किया है। आर माधवन की यह फिल्म छह भाषाओं (अंग्रेजी, तमिल, तेलुगू, हिंदी, मलयालम और कन्नड़) में एक साथ रिलीज की जाएगी।





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *