kavita kaushik


दरअसल जब से बिग बॉस में कविता कौशिक का झगड़ा रुबीना के पति और टीवी एक्टर अभिनव शुक्ला से हुआ है. तभी से कविता सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही है. लोगों ने उन्हें उनका व्यवहार बदलने की भी नसीहत दी है. अब हाल ही में फिर से कुछ ऐसा ही हुआ जब कविता ने अपनी एक योग वीडियो ट्विटर पर शेयर की. और टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस को फेक बता दिया.

कविता ने बताया बिग बॉस को फर्जी शो

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि,कुछ भी बन सकती हूं, लेकिन नियंत्र‍ित नहीं हो सकती.’ बस फिर क्या था देखते ही देखते कविता की इस वीडियो पर कमेंट्स की बौछार होने लगी. वीडियो पर दानिश जुबैर नाम के एक यूजर ने लिखा कि, आपको बिग बॉस में हिस्‍सा नहीं लेना चाहिए था, मुझे नहीं पता कि ये सिर्फ मैं सोचता हूं, लेकिन इसने आपकी इमेज को बहुत नुकसान पहुंचाया है. मैं आपका फैन हूं और आपको जीवन के लिए शुभकामनाएं देता हूं.’

मुझे अपनी इमेज की कोई पहरवाह नहीं है – कविता

दानिश के इस कमेंट पर कविता ने भी जवाब दिया और लिखा कि, मुझे अपनी इमेज की कोई परवाह नहीं है.इसके साथ ही बिग बॉस के गुणगान गाने वाली कविता ने इस शो को एक फर्जी शो तक कह दिया. कविता ने लिखा कि, कोई बात नहीं, जैसा कि कहावत है कि एक बार आपकी इमेज खराब हो जाए, फिर आप आजाद हो जाते हैं. मेरे साथ भी यहीं हो रहा है. अब मुझे उन लोगों की नफरत भरी बातों और प्‍यार से कोई फर्क नहीं पड़ता, जो किसी को भी को फर्जी रियलिटी शो के हिसाब से जज करते हैं.

ये भी पढ़ें-

कोरोना से रिकवर होने के बाद मिलिंद सोमन ने 5 किमी रनिंग की, बोले- 25 साल से फ्लू भी नहीं हुआ था

Shreya Ghoshal और Tony Kakkar का नया गाना ‘Oh Sanam’ यूट्यूब पर मचा रहा धूम, देखें वीडियो





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *