sanju samson arshdeep singh photo twitter 1618252218


राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने सोमवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ जोरदार शतक लगाया लेकिन आखिर में वे अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। आखिरी ओवर में राजस्थान को जीत के लिए 13 रन चाहिए थे लेकिन तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने केवल आठ रन दिए और लगभग हारा हुआ मैच पंजाब की झोली में डाल दिया। पंजाब के लिए अर्शदीप सिंह ने 35 रन देकर तीन विकेट लिए। 14वें सीजन में उनको स्टीव स्मिथ को रिलीज किए जाने के बाद टीम की कप्तानी का जिम्मा दिया गया था। 33 गेंद पर 50 रन पूरा करने वाले संजू ने 54वां गेंद पर अपना शतक पूरा किया।

IPL 2021: डेब्यू मैच में चमका ट्रक ड्राइवर का बेटा, तो फैन्स ने दिल खोलकर ऐसे की तारीफ

इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब ने लोकेश राहुल (91) और दीपक हुड्डा (64) के आतिशी प्रहारों के दम पर वानखेड़े स्टेडियम में 20 ओवर में छह विकेट पर 221 रन का बड़ा स्कोर बनाया था। पंजाब किंग्स के कप्तान राहुल जब अपने शतक से मात्र नौ रन दूर थे, तो बॉउंड्री पर खड़े राहुल तेवतिया के बेहतरीन कैच से आउट हो गए। चेतन सकारिया की गेंद पर तेवतिया ने बॉउंड्री पर कैच लपक लिया था लेकिन वह बॉउंड्री से बाहर जा रहे थे। तेवतिया ने बॉल अंदर उछाल दी और फिर बॉउंड्री से अंदर आकर कैच लपक लिया। पिछले सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले राहुल इस बार 50 गेंदों में सात चौकों और पांच छक्कों की मदद से 91 रन बनाकर आउट हुए।  

डेब्यू मैच में सकारिया ने हवा में डाइव लगाकर पकड़ा जोरदार कैच-VIDEO

चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने भेजे गए दीपक हुड्डा ने मात्र 28 गेंदों पर 64 रन में चार चौके और छह छक्के लगाए। तीसरे नंबर पर उतरे क्रिस गेल ने 28 गेंदों पर 40 रन में चार चौके और दो छक्के लगाए। ओपनर मयंक अग्रवाल ने नौ गेंदों पर 14 रन में दो चौके लगाए। पंजाब के कप्तान राहुल ने पहले विकेट के लिए मयंक के साथ 22 रन, दूसरे विकेट के लिए गेल के साथ 67 रन, हुड्डा के साथ तीसरे विकेट के लिए 105 रन जोड़े और पंजाब टीम को 200 के पार पहुंचाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया।

निकोलस पूरन को क्रिस मौरिस ने लेग साइड में सकारिया के हाथों कैच कराया जबकि झाय रिचर्डसन पारी की आखिरी गेंद पर चेतन सकारिया का शिकार बने। राजस्थान की तरफ से आठ गेंदबाजों ने हाथ आजमाए लेकिन सफलता चेतन सकारिया और मौरिस को मिली। सकारिया ने चार ओवर में 31 रन पर तीन विकेट और मौरिस ने 41 रन देकर दो विकेट लिए। रियान पराग को एक ओवर में 7 रन देकर गेल का विकेट मिला।

राजस्थान के खिलाफ राहुल की धांसू पारी, पंजाब के लिए बनाया खास रिकॉर्ड



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *