1a4119146e70086f90cffb54ee56308d original


कई हिट टीवी शो में काम कर चुकी माहिका शर्मा ने अंतर्राष्ट्रीय नृत्य दिवस पर लंदन में बीते अपने दिनों को को याद किया है. माहिका को बचपन से ही एक्टिंग के साथ डांस का भी शौक रहा है. वो किसी भी तरह का डांस सीखने का कोई मौका नहीं छोड़ती. माहिका ने इस खास दिन लंदन में सीखे पोल डांस के बारे में बाताया कि. मैंने पिछले साल पोल डांसिंग सीखी थी जब मैं महामारी के कारण लंदन में फंस गई थी. दरअसल ये फिट रहने के लिए एक मजेदार तरीका है.

पोल डांस मुझे बहुत ही ज्यादा पसंद है – माहिका शर्मा

माहिका ने आगे बताया कि, जब मैं बोर होती हूं तो उस बोरियत को दूर करने के लिए पोल डांस करती हूं. मैंने अपने दोस्त डैनी की सलाह के बाद पोल डांसिंग सीखी. अब जब हम अपने दोस्तों के साथ बाहर नहीं जा सकते हैं तो ऐसे मैं पोल डांस करके ही अपना वक्त बीताती हूं. मुझे पोल डांस करना बहुत ही ज्यादा पसंद है.

पोल डांस आपको फिट रहने में भी करता है मदद

अपने आपको फिट रखने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, मैं डांस और फिटनेस की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं. इन दोनों को जो भी मिलाता है, वो मेरी सूची में होना चाहिए. कुछ समय से मेरे दिमाग में पोल डांसिंग थी. और मुझे इसे सीखाने के लिए लंदन में कुछ अद्भुत कोच मिले और मैं इस अवसर को नहीं छोड़ पाई. मैंने इसकी शुरुआत लॉकडाउन में की थी. लेकिन अब मैं इसे एक प्रोफेशनल की तरह करने को तैयार हूं. ये बहुत ही खूबसूरत है. बिल्कुल ध्यान की तरह.

ये भी पढ़ें-

मुंबई के बाद गोवा में हो रही थी सीरियल्स की शूटिंग, अब वहां भी लॉकडाउन, मेकर्स में कन्फ्यूज, पूछा- शूटिंग करना Allowed है या नहीं?

क्या पैसों की वजह से Kartik Aryan ने छोड़ दी करन जौहर की फिल्म दोस्ताना 2, अब सामने आई ये वजह



Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *