9c5c3d13cbfe5267b84194d39ff40d89 original


टीवी के पॉपुलर डिटेक्टिव थ्रिलर ‘सीआईडी’ में एसीपी प्रद्युमन का किरदार निभाने वाले और बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शिवाजी साटम का आज जन्मदिन है. वह 71 साल के हो गए हैं. अपने लंबे  करियर में उन्होंने फिल्मों और टीवी शो में कई तरह के किरदार निभाए और फैंस का दिल जीता. सीआईडी से उन्हें पहले से भी ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली.

शिवाजी साटम ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी पुरानी यादों को ताजा किया और हिंदुस्तान टाइम्स को इंटरव्यू दिया. उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि टीवी शो सीआईडी में उनका फेमस डायलॉग ‘कुछ तो गड़बड़ है दया’ वास्तविक रूप से तैयार नहीं किया गया था. ये लाइन उस वक्त आई जब वह एक सीन को लेकर शो के निर्माताओं से चर्चा कर रहे थे. 

इस तरह से आई पॉपुलर लाइन

शिवाजी साटम ने कहा,”एक दिन मैं उनसे सीन को लेकर चर्चा कर रहा था और वह स्टारिंग को लेकर सोच रहे थे. मैंने उन्हें पूछा,’क्या हुआ?’ उन्होंने कहा,’जिस तरह से तू एक्सप्लेन कर रह था. अभी जो तु ऐसे हाथ कर बता रहा था. यही मुझे चाहिए था. करेगा ये तू? इसको तू एसीपी के किरदार में ला सकता  है क्या?” इसके बाद शिवाजी ने शो के लिए इसे इस्तेमाल किया और इतिहास बना दिया. 



ये है फेवरिट मीम

शो की ये लाइन शो के ऑफ एयर होने के बाद भी युवाओं के बीच काफी पॉपुलर है. इस पर कई मीम बनते हैं. शिवाजी से इसे तारीफ के तौर पर लेते हैं. उन्होंने ये भी खुलासा किया किया कि उनका सबसे फेवरिट मीम एसीपी प्रद्युमन का चेहरा स्टेच्यु ऑफ लिबर्टी में लगाने वाला है.  

लता मंगेश्कर शो की फैंस

शिवाजी ने खुलासा किया कि स्वर कोकिला लता मंगेश्कर भी इस शो की फैंस रही हैं. उन्होंने बताया कि लता मंगेश्कर ने शो की कास्ट को अपने घर पर भी बुलाया था. उन्होंने कहा,”उनके लिए, सीआईडी एक परिवार की तरह है. हमने उनके और उनके परिवार के साथ डिनर किया. उन्होंने हमे बहुत खूबसूरत गिफ्ट दिए. मुझे एक हाथ की घड़ी दी. जिसे मैं गर्व के साथ पहनता हूं.”

ये भी पढ़ें-

टीवी एक्ट्रेस हिना खान के पिता का निधन, वीडियो शेयर कर फैन्स ने दी श्रद्धांजलि

कोरोना के हालात पर बोलीं Priyanka Chopra- इसे हल्के में ना लें, परिवार और दोस्तों के लिए घर पर रहें





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *