Kapil Sharma Sunil Grover


कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा 40 साल के हो गए हैं. उन्होंने दो अप्रैल को अपनी पत्नी गिन्नी और दो बच्चों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया. ये बर्थडे उनके लिए बेहद खास हैं क्योंकि ये बर्थडे वो अपने दूसरे बेबी के साथ पहली बार मना रहे हैं. कपिल के जन्मदिन के मौके पर उनके टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े उनके दोस्तों ने जन्मदिन की बधाई दी है.

‘द कपिल शर्मा शो’ में भूरी का किरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती ने कपिल को बर्थडे विश किया है. दोनों ने साथ में ‘कॉमेडी सर्कस’, ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो में’ काम कर चुके हैं. सुमोना ने दोनों अलग-अलग शो की तस्वीरों कोलाज शेयर किया और बधाई दी.

यहां देखिए सुमोना चक्रवर्ती का ट्वीट

सुमोना-कृष्णा अभिषेक ने दी बधाई

सुमोना ने लिखा,”जन्मदिन की शुभकामनाएं पार्टनर कपिल शर्मा.. फोन क्यों स्विच ऑफ है? बाद में मत बोलना मैंने कॉल नहीं किया!” कृष्णा अभिषेक ने भी कपिल के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है. उन्होंने लिखा,”जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं कपिल. तुम्हे बहुत सारा प्यार और शुभकामनाएं. आप जो चाहों लाइफ में वो सब मिले.”

सुनील ग्रोवर ने दी बधाई

कृष्णा ने इसके आगे लिखा,”हमेशा हंसते रहो और अपनी अद्भुत प्रतिभा से दुनिया को हंसाते रहे.” वहीं, सुनील ग्रोवर ने भी कपिल शर्मा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने ट्वीट में लिखा,”जन्मदिन की शुभकामनाएं कपिल शर्मा. शुभकामनाएं और प्यार. खुश और स्वस्थ रहो पाजी.”

फैंस को शो में वापसी क उम्मीद

सुनील के इस विश फैंस फिर से कयास लगाने लगे हैं कि आने वाले वक्त में ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीजन में सुनील ग्रोवर की वापसी हो सकती है. हाल में कृष्णा अभिषेक ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि ये  कॉमेडी शो मई में ऑन एयर होगा. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि शो में बहुत कुछ बदलेगा और ऑडियंस को कुछ सरप्राइज मिलेगा.

ये भी पढ़ें-

Birthday Special: ये सात गाने प्रभुदेवा को बनाते हैं डांस का ‘देव’, एक सॉन्ग की कोरियोग्राफी के लिए मिला था नेशनल अवार्ड

ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिनेत्री कांची सिंह हुईं कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर दी जानकारी





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *