happu ki ultan paltan 1619715343


दर्शकों को हंसा-हंसाकर लोट-पोट कर देने वाले एण्डटीवी के शो ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ में जल्द ही एक नया चेहरे देखने को मिलेगा। ‘दबंग मलाइका’ के किरदार में ढलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं एक्टर जसनीत कौर कान्त… मुंबई में पली-बढ़ी जसनीत ने छोटे पर्दे पर कुछ कैमियो भूमिकाएं निभाई हैं। मलाइका दबंग अंदाज वाली एक टॉमबॉय है, वहीं जसनीत विनम्र और बेहद मीठा बोलने वाली लड़की हैं। हालांकि इन दोनों में कुछ समानताएं भी हैं, जैसे दोनों ही फैमिली परसन हैं।

कई ऑडीशन दिए तब…

 पलटन का हिस्सा बनने को लेकर उत्साहित जसनीत कहती हैं कि ‘मुझे मलाइका का किरदार बहुत पसंद आया, क्योंकि वो बहुत अलग है फिर भी मुझसे काफी मिलती-जुलती है। मेरे लिे इससे ज्यादा खुशी की बात और क्या हो सकती है। मेरी जिंदगी में ये सबसे अच्छी चीज हुई है। टीवी शोज में कुछेक कैमियो भूमिकाएं और थियेटर करने के बाद मुझे इस बात की काफी उम्मीद थी कि किसी शो में अच्छी भूमिका मिलेगी। इसके लिए मैंने कई सारे ऑडिशन दिये और फिर ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ शो मुझे मिल गया।

मलाइका का नया प्लान

मैंने ये शो काफी बार देखा है। इसके किरदार जितनी आसानी से कॉमेडी को पेश करते हैं वो मुझे बहुत पसंद आया था। मैं खुशकिस्मत हूं कि इतने टैलेंटेड एक्टर्स के साथ काम करने का मौका मिला, इससे मैं हर दिन कुछ नया सीख पाऊंगी। इस बार दर्शकों को दबंग मलाइका का एक नया अवतार देखने को मिलेगा, क्योंकि अब इस किरदार में मैं जो आ गयी हूं। अब दर्शकों को वाकई ये जानने की उत्सुकता होगी कि क्या नया प्लान ला रही है नई मलाइका’। 



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *